State News (राज्य कृषि समाचार)

मध्य प्रदेश कोल्ड चेन इंडस्ट्री एसोसिएशन की वार्षिक सभा संपन्न

Share

08 जनवरी 2024, इंदौर: मध्य प्रदेश कोल्ड चेन इंडस्ट्री एसोसिएशन की वार्षिक सभा संपन्न – मध्य प्रदेश कोल्ड चेन इंडस्ट्री एसोसिएशन की वार्षिक सभा इंदौर में संपन्न हुई। विशिष्ट अतिथि मालवा क्षेत्र के आरएसएस प्रमुख श्री सिद्धार्थ बरकिया एवं मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव के भ्राता श्री गोविंद यादव थे। अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष श्री हसमुख जैन गांधी ने की। सभा में लगभग 200 से अधिक शीतगृह संचालक उपस्थित थे ।

श्री गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश में 300 से अधिक शीतगृह संचालित है और यहां 200 से अधिक शीत गृह स्वामी उपस्थित हैं, सभी का स्वागत है। सभा में आलू भंडारण एवं आगामी फसल पर चर्चा की गई एवं किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए अध्यक्ष श्री गांधी ने वर्ष 2024 के लिए शीत गृह के किराए में किसी भी प्रकार की वृद्धि नहीं किए जाने की घोषणा की ।

इस अवसर पर 15 नवीन शीतगृह स्वामियों का सम्मान भी किया गया एवं कोल्ड स्टोरेज में कार्यरत कर्मचारियों की बेटियों के लिए शिक्षा हेतु छात्रवृत्ति भी प्रदान की गई। अतिथि स्वागत संगठन के सचिव श्री बाबूलाल चौधरी , श्री अजीत बाधवानी एवं श्री जगदीश पटेल ने किया। आभार श्री राजकुमार कलवानी ने माना।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्राम)

Share
Advertisements