राज्य कृषि समाचार (State News)एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

ट्रैक्टर टायर के दामों में उछाल, 1 मई से बढ़ेंगे दाम

Share

26 अप्रैल 2024, इंदौर: ट्रैक्टर टायर के दामों में उछाल, 1 मई से बढ़ेंगे दाम – देश की विभिन्न टायर कंपनियों द्वारा  30 अप्रैल के बाद से  ट्रैक्टर टायर के दामों में वृद्धि के संकेत दिए हैं। इसका कारण कच्चे माल की कीमतों में भारी वृद्धि होना बताया जा रहा है। ट्रैक्टर  टायर के दामों में 1 से  3.5% तक की वृद्धि प्रस्तावित है। इस वृद्धि से किसानों का आर्थिक भार बढ़ जाएगा।

व्यावसायिक सूत्रों के अनुसार देश की विभिन्न टायर कंपनियों गुडइयर इंडिया लि,सिएट टायर्स,अपोलो टायर्स और जेके टायर्स  द्वारा कच्चे माल की कीमतों में भारी वृद्धि होने के कारण आगामी 1 मई से ट्रैक्टर टायर के दामों में वृद्धि की जा रही है। इस बारे में विक्रेताओं को अवगत कराया गया है । देश की शेष टायर कंपनियां भी जल्द ही मूल्य वृद्धि की सूचना देगी।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनियों द्वारा ट्रैक्टर टायर के दामों में 1 से  3.5% तक की वृद्धि प्रस्तावित है। इस वृद्धि से किसानों को अब ट्रैक्टर टायर की अधिक कीमत चुकानी पड़ेगी। इस संबंध में सभी कंपनियों द्वारा एसकेयू स्तर पर विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements