राष्ट्रीय कृषि समाचार (National Agriculture News)कम्पनी समाचार (Industry News)

हुंडई ने ग्रामीण भारत में अपनी पहुंच मजबूत करने के लिए ‘ग्रामीण महोत्सव’ लॉन्च किया

Share

19 अप्रैल 2024, गुरुग्राम: हुंडई ने ग्रामीण भारत में अपनी पहुंच मजबूत करने के लिए ‘ग्रामीण महोत्सव’ लॉन्च किया – हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल), ग्रामीण भारत में अपनी जड़ें मजबूत करने के मिशन पर निकली है। देश भर में उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पहचानते हुए, हुंडई मोटर इंडिया ने गर्व से “ग्रामीण महोत्सव” की शुरुआत की है – जो ग्रामीण भारत के सार का जश्न मनाने वाली एक जीवंत पहल है। अपनी कुल बिक्री में ग्रामीण बिक्री का हिस्सा 19% से अधिक होने के कारण, हुंडई ने ग्रामीण समुदायों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने की योजना बनाई है।

ग्रामीण महोत्सव के तहत, हुंडई आकर्षक गतिविधियों की एक श्रृंखला आयोजित कर रही है, जिसमें आकर्षक उत्पाद प्रदर्शन, इंटरैक्टिव प्रदर्शन और नुक्कड़ नाटक, लाइव संगीत, लोक नृत्य और क्षेत्रीय प्रतिभा शो जैसे आकर्षक ग्राहक अनुभव शामिल हैं। 2 दिवसीय ग्रामीण महोत्सव कार्निवल पूरे भारत में 16 स्थानों पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें कलात्मक शिल्प, कार्निवल सवारी, गेमिंग जोन और स्वादिष्ट भोजन स्टालों वाले एक जीवंत बाजार का प्रदर्शन किया जाएगा। उत्सव से परे, ग्रामीण महोत्सव हुंडई के लिए ग्रामीण बाजारों की विशाल संभावनाओं को उजागर करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा।

इस पहल के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ, श्री तरुण गर्ग ने कहा, “ग्रामीण संपर्क को मजबूत करने की दिशा में हमारे निरंतर प्रयास अच्छे परिणाम दे रहे हैं और हुंडई मोटर इंडिया ने वित्तीय वर्ष 2023-2024 में ग्रामीण बाजारों में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। 

हमने पिछले साल ग्रामीण भारत में 1.15 लाख वाहन बेचे, जो 2022-23 की तुलना में 11% की वृद्धि है। हमें विश्वास है कि अच्छे मानसून, बढ़ते आय स्तर और बेहतर बुनियादी ढांचे के साथ, ग्रामीण बाजारों का योगदान और बढ़ेगा। 

उन्होंने आगे कहा, “हुंडई मोटर इंडिया में, हमारा दृढ़ विश्वास है कि राष्ट्र की समृद्धि के लिए, भारत और इंडिया दोनों को मिलकर प्रगति करनी होगी। ग्रामीण महोत्सव जैसी पहल के साथ, हम देश के हर हिस्से में अपने ग्राहकों का पोषण करने और उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए बाजार के रुझान को समझने की उम्मीद करते हैं। 

डीलरों, ग्रामीण प्रभावशाली लोगों, फाइनेंसरों, ग्राहकों और उनके परिवारों को शामिल करके, हुंडई मोटर इंडिया न केवल ब्रांड रिकॉल को बढ़ाने के लिए बल्कि ग्रामीण बाजारों में बिक्री बढ़ाने के लिए एक मजबूत नेटवर्क का निर्माण कर रही है। उद्घाटन ग्रामीण महोत्सव कार्यक्रम अप्रैल 2024 में महेमदावाद, गुजरात में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था। 

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements