राज्य कृषि समाचार (State News)

राजस्थान कृषि महाविद्यालय, उदयपुर के 11 छात्रों का चयन

Share

25 अप्रैल 2024, उदयपुर: राजस्थान कृषि महाविद्यालय, उदयपुर के 11 छात्रों का चयन – महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के संघटक राजस्थान कृषि महाविद्यालय, उदयपुर के 11 विद्यार्थियों का विभिन्न पदों पर चयन हुआ ।

महाविद्यालय के अधिष्ठाता डॉ  लोकेश गुप्ता ने बताया कि कृषि वैज्ञानिक चयन मण्डल, नई दिल्ली द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के बाद 07 विद्यार्थियों का ’’विषय विशेषज्ञ’’ (एस.एम.एस.) एवं वरिष्ठ तकनीकी अधिकारी के पद पर चयन हुआ है जोकि महाविद्यालय के लिये एक गौरव की बात है । इसी प्रकार नेशनल फर्टिलाईजर लिमिटेड में 04 विद्यार्थियों का सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक के पद पर चयन हुआ है ।

महाविद्यालय के विद्यार्थियों को मिली सफलता पर महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, उदयपुर के कुलपति डॉ  अजित कुमार कर्नाटक ने सफल विद्यार्थियों को हार्दिक शुभकामनाऐं दी ।

महाविद्यालय के सहायक अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ रामहरि मीणा ने बताया कि विद्यार्थी प्रकाश चन्द गुर्जर, राजाराम बुनकर, विनोद कुमार व कालूराम का चयन विषय विशेषज्ञ (एस.एम.एस.) के पद पर हुआ जबकि ओम प्रकाश चैधरी, गौतम चैपड़ा एवं मीनाक्षी मीणा का चयन वरिष्ठ तकनीकी अधिकारी के पद पर हुआ तथा एनएफएल  में सुमित कुमार, विमल कुमार, लक्ष्मण एवं मनीश तॅंवर का सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक के पद पर चयन हुआ है । इस अवसर पर महाविद्यालय के अधिष्ठाता डॉ लोकेश गुप्ता ने भी  सफल विद्यार्थियों को बधाई प्रेषित की ।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements