State News (राज्य कृषि समाचार)

वेयरहाउस संचालकों ने मुख्यमंत्री को बताई समस्याएं

Share

18 मार्च 2024, भोपालवेयरहाउस संचालकों ने मुख्यमंत्री को बताई समस्याएं – गत दिनों मध्यप्रदेश वेयर हाउस ऑनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव से भेंट की और उन्हें ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के वेयरहाउस  मालिकों को संचालन में आ रही परेशानियों से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने सभी समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री को चर्चा में एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि किस तरह से शासन की गलत नीतियों के कारण परेशान होना पड़ रहा है ।कई वेयर हाउस महीनों से खाली पड़े हैं, किराया टाइम से नही मिलता है,रोज़ नए नियम बनाये जा रहे हैं ,जिनसे संचालन करना मुश्किल होता जा रहा है।वर्तमान स्थिति में कई  वेयर हाउस संचालक डिफाल्टर होने की कगार पर आ गए हैं।शासन द्वारा बनाई गई वर्तमान खरीदी नीति से 80 प्रतिशत वेयरहाउस खाली रह जाएंगे।पदाधिकारियों ने ज्ञापन  देकर मुख्यमंत्री श्री यादव  से समस्याओं के समाधान करने का आग्रह किया ।

मुख्यमंत्री श्री यादव  ने संज्ञान लेते हुए सभी समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया । प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश अध्यक्ष श्री नवनीत रघुवंशी, प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री छोटे राम चौहान, श्री अजय साहू ,श्री दीपक जैन ,प्रदेश प्रचार प्रमुख श्री राहुल धूत एवं श्री यश रघुवंशी  शामिल थे।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements