State News (राज्य कृषि समाचार)

दाल मिल की आधुनिक मशीनों की प्रदर्शनी 2 से 4 फरवरी तक

Share

03 जनवरी 2024, इंदौर: दाल मिल की आधुनिक मशीनों की प्रदर्शनी 2 से 4 फरवरी तक – ऑल इंडिया दाल मिल एसोसिएशन द्वारा दाल मिलों की नवीन तकनीक वाली मशीनों की प्रदर्शनी आगामी 2 से 4 फरवरी तक श्री स्वामीनारायण मंदिर परिसर, नेमावर रोड़ चौराहे के पास ,बायपास रोड़ ,मुंडला नायता पर आयोजित की जाएगी। जिसमें देश -विदेश के विशेषज्ञ अशामिल  होंगे।

ऑल इंडिया दाल मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री सुरेश अग्रवाल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस प्रदर्शनी में देश के अलावा अमेरिका, जापान, कनाड़ा, जर्मनी, टर्की ,स्पेन ,चीन और कोरिया सहित अन्य देशों के विशेषज्ञ शामिल  होंगे।  इस प्रदर्शनी में आधुनिक और नई   टेक्नोलॉजी की मशीनों, मशीनरी पार्ट्स और नवीनतम कलर सार्टेक्स मशीनों  का प्रदर्शन  किया जाएगा।  इस कार्यक्रम में दाल उद्योग की चुनौतियों सहित विभिन्न विषयों पर भी चर्चा की जाएगी।

इस प्रदर्शनी में कलर सार्टेक्स मशीन, फ्लोअर मिल की सभी उन्नत  मशीनों , साइलोज मशीन ,बड़ी -छोटी पैकिंग मशीनों और आधुनिक ट्रक लोडर मशीनों आदि का प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शनी में उपलब्ध नई टेक्नोलॉजी की मशीनों के प्रदर्शन से मैकेनिकल और इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नई ऊर्जा का संचार होगा।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्राम)

Share
Advertisements