State News (राज्य कृषि समाचार)

कृषि एवं सहकारिता सम्मेलन आज, किसानों के खातों में आएगी तीसरी किस्त

Share

06 मार्च 2024, इंदौर: कृषि एवं सहकारिता सम्मेलन आज, किसानों के खातों में आएगी तीसरी किस्त – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में 6 मार्च , बुधवार को कृषि एवं सहकारिता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। यह सम्मेलन भिंड में आयोजित होगा। इस कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की वर्ष 2023-24 की तीसरी किस्त किसानों के खातों में अंतरित की जाएगी। प्रदेश के 80 लाख किसानों के खातों में 1816 करोड़ रुपए का वितरण होगा।

इस अवसर पर इंदौर के कलेक्टर कार्यालय के सभा कक्ष क्रमांक 210 में 6 मार्च को अपराह्न 12:30 बजे से दोपहर 1:30 तक कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम के लिए उपसंचालक कृषि तथा सहकारिता विभाग के उपायुक्त को नोडल अधिकारी बनाया गया है।   जिले के हितग्राही वेब कास्ट लिंक  https://webcast.gov.in/mp/cmevents के माध्यम से जुड़कर कार्यक्रम को देख और सुन सकेंगे। जिला स्तर पर भी कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाए जाने की व्यवस्था की गई है। जिलों की ग्राम पंचायत में भी इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements