फार्मट्रैक की बुकिंग स्कीम ट्रिपल धमाका ने मचाया धमाल

Share On :

farmtrac-booking-scheme-tripple-dhamaka

ट्रैक्टर बाजार में आयी जबरदस्त तेजी, फार्मट्रैक ट्रैक्टर बना किसानों की पहली पसंद

भोपाल। मानसून की भरपूर वर्षा के कारण आगामी रबी सीजन में भरपूर उत्पादन की संभावना से ट्रैक्टर बाजार में तेजी आई है। पिछले कुछ दिनों में किसानों का रुख ट्रैक्टर खरीद की तरफ एकदम बढ़ा है। इस साल की बारिश से रबी की फसल को बहुत फायदा मिलेगा, इस संभावना से ट्रैक्टर बिक्री बढ़ी है और इस समय अत्याधुनिक फीचर्स वाले फार्मट्रैक ट्रैक्टर की भारी मांग है। फार्मट्रैक ट्रैक्टर्स ताकतवर इंजन क्षमता, कम डीजल खपत, अत्याधुनिक फीचर्स जैसे 500 घंटे की सर्विस अन्तराल, 5 साल की वारंटी व केयर बटन, जिससे किसान 24x7 किसी भी तकनीकी मदद के लिए सीधे कम्पनी से संपर्क कर सकता है व कम मेंटेनेंस के लिए जाने जाते हैं।  

इसके अलावा फार्मट्रैक कम्पनी अपने किसानों के लिए जबरदस्त बुकिंग स्कीम ट्रिपल धमाका लेकर आया है। जिसमें 11000 रुपये से बुकिंग कराने पर लकी ड्रॉ के माध्यम से 33000 रुपये तक की बुकिंग रसीद पा सकता है। जिससे किसान को 22000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ मिल सकता है। कम्पनी इस ड्रॉ का आयोजन प्रत्येक 20 मिनटों में कर रही है, जिससे मात्र 20 मिनिट में ग्राहकों को अपनी बुकिंग पर अतिरिक्त लाभ का पता चल जाएगा। यह योजना 20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर के बीच बुकिंग व डिलीवरी लेने पर मान्य होगी। यह बुकिंग स्कीम मार्केट में अत्यधिक पसंद की जा रही है। अभी तक सैकड़ों ग्राहक इस स्कीम के माध्यम से अपनी बुकिंग पर 22000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ ले चुके हैं।

कम्पनी के सेल्स चीफ श्री नीतेश सचान से बात करके पता चला है कि कम्पनी पहले ही अपने सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले फार्मट्रैक चैंपियन  (42 एचपी श्रेणी) व फार्मट्रैक 50 स्मार्ट फुल्ली लोडेड (50 एचपी) ट्रैक्टर्स पर मुफ्त मोटरसाईकल व 15000 रुपये की एक्सचेंज बोनस की स्कीम दे रही है।

बुकिंग स्कीम ट्रिपल धमाका में बुकिंग से किसानों को अत्याधुनिक फीचर्स वाले फार्मट्रैक ट्रैक्टर की खरीद पर नॉर्मल स्कीम के अलावा बुकिंग स्कीम का फायदा देकर कम्पनी इस दिवाली में किसानों के प्रति अपनी कृतज्ञता का प्रदर्शित कर रही है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार म.प्र. में फार्मट्रैक ट्रैक्टर्स की भारी मांग की पूर्ति का पूरा प्रयास किया जा रहा है। 

अगर कोई भी किसान इस योजना का लाभ लेना चाहते हैं तो तुरन्त अपनी नजदीकी फार्मट्रैक डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ उन्होंने म.प्र. के सभी किसानों को धनतेरस व दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं दी।
 

Share On :

Follow us on

Subscribe Here

For More Articles

Releated Articles