सेफेक्स का विक्रेता सम्मेलन संपन्न

Share

1 जून 2022, इंदौर । सेफेक्स का विक्रेता सम्मेलन संपन्न – देश की अग्रणी  कम्पनी सेफेक्स केमिकल्स इण्डिया लिमिटेड का विक्रेता सम्मेलन गत दिनों इंदौर में आयोजित किया गया, जिसमें कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री एस के चौधरी ,ज़ोनल मैनेजर श्री एम एल सूर्यवंशी , रीजनल मैनेजर श्री महेश तिवारी सहित करीब 250 विक्रेता उपस्थित थे। 

श्री चौधरी ने कम्पनी के उत्पादों की जानकारी के साथ विक्रेताओं को अपने व्यापार को और अधिक लाभकारी बनाने का मूलमंत्र दिया। श्री सूर्यवंशी ने कम्पनी की प्रगति और भविष्य की कार्ययोजनाओं पर प्रकाश डालते हुए बताया कि वर्ष 2021 -22 में कम्पनी द्वारा दो नए प्लांट  शुरू किए गए , जिनमें से एक एल्युमिनियम फास्फाइट और ज़िंक फास्फाइट तथा दूसरे प्लांट में डोमेस्टिक टेक्निकल बनता है। पिछले 5 वर्षों में कम्पनी ने मध्यप्रदेश में चार गुना वृद्धि दर्ज़ की है।जिसमें सेफेक्स उत्पादों की गुणवत्ता और अच्छी सेवा को विस्तार देने में विक्रेताओं ने भरपूर सहयोग दिया।

इस अवसर पर कम्पनी द्वारा दो लकी ड्रॉ भी निकाले गए जिसमें 51 पुरस्कार थे। पहला पुरस्कार एक्टिवा स्कूटी के विजेता मेसर्स रिद्धि-सिद्धि एग्रो क्लिनिक ,बड़ोदा रहे। गत तीन वर्षों में विक्रेताओं द्वारा किए गए विक्रय और उत्पाद प्रदर्शन के पुरस्कार भी दिए गए। वर्ष 2019 -20 और 2020 -21  का श्रेष्ठ विक्रय पुरस्कार राज कृषि सेवा केंद्र , विदिशा को तथा वर्ष 2021 -22  का पुरस्कार प्रजापति बीज भंडार , ताल को दिया गया।

महत्वपूर्ण खबर: तीन दिवसीय सोया महाकुंभ का हुआ समापन

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.