जिओलाइफ़ एग्रीटेक की तीन दिवसीय वार्षिक कॉन्फ्रेंस सम्पन्न 

Share


18 अप्रैल 2022, इंदौर
: देश की प्रसिद्ध कम्पनी जिओलाइफ़ एग्रीटेक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की तीन दिवसीय वार्षिक कांफ्रेंस गत दिनों इंदौर में संपंन्न हुई। जिसमें जिओलाइफ़ के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक श्री विनोद लाहोटी और सी.ई.ओ. डॉ. अमित त्रिपाठी सहित देश के विभिन्न अंचलों से आए जिओलाइफ़ के प्रतिनिधि शामिल हुए। इस मौके पर कंपनी के प्रबंधक मंडल ने नये विशेष उत्पादों को ड्रोन के साथ लॉन्च  किया। 

श्री विनोद लाहोटी, चेयरमैन व प्रबंध निदेशक, जिओलाइफ़ एग्रीटेक
डॉ. अमित त्रिपाठी, सी.ई.ओ., जिओलाइफ़ एग्रीटेक

उल्लेखनीय है कि जिओलाइफ़ भारतीय मूल की बहुराष्ट्रीय कृषि कंपनी है, जो अपने विशिष्ट  तकनीकी ज्ञान, वैज्ञानिक समाधान व नैतिक मूल्यों पर आधारित उत्पादों के माध्यम से धरती पुत्रों अर्थात किसानों की मृदा व फसल का संपूर्ण पोषण सुनिश्चित कर उनकी प्रगति का एक कारक है। इस आयोजन में जिओलाइफ़ की नैनो तकनीक और माइक्रोबियल अर्क प्रौद्योगिकी उत्पादों का उपयोग कर किसानों की आय को दोगुना करने के लिए एवं किसानों की मदद और मार्गदर्शन करने के लिए टीम को प्रशिक्षण दिया गया। जिओलाइफ़ के इनोवेशन सेंटर व नवनिर्मित अत्याधुनिक कारखाने को एक नए सफलता सोपान की तरह पाकर टीम ऊर्जान्वित हुई। 

इस मौके पर जिओलाइफ़ के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक श्री विनोद लाहोटी ने अपने अनोखे अंदाज़ में अटूट नैतिक मूल्यों पर आधारित व्यापार करने के सूत्रों के साथ टीम का मनोबल मजबूत किया। वहीं सी.ई.ओ.डॉ. अमित त्रिपाठी ने जिओलाइफ़ की वास्तविक ताकत को तथ्यों के साथ प्रस्तुत कर संपूर्ण टीम का कुशल मार्गदर्शन कर इस त्रिदिवसीय आयोजन को सफल  दिशा देकर नए वर्ष  की बुनियाद तैयार की,वहीं देश भर से आए कम्पनी के कई प्रतिनिधियों ने जिओलाइफ़ के उत्पादों के माध्यम से पाई सफलता की सच्चाइयां प्रस्तुत की।  कंपनी के प्रबंधक मंडल ने नये विशेष उत्पादों को ड्रोन के साथ लॉन्च भी किया , जिसे सभी प्रतिनिधियों ने सामयिक व किसानों की आवश्यक जरूरतों का समाधान बताया। श्री पाशा पटेल ने बाँस की महत्ता , इसकी उपयोगिता , जिओलाइफ़ की भागीदारी को वैज्ञानिक तथ्यों के साथ प्रस्तुत करते हुए सभी को देश हित मे प्रेरित किया। वर्ष भर में अपनी योग्यता का श्रेष्ठ प्रदर्शन कर मिसाल कायम करनेवाले सफल प्रतिनिधियों को वेद मंत्रोच्चारण (विशिष्ट आचार्यों के द्वारा)  के साथ पुरस्कृत व सम्मानित किया गया।  

महत्वपूर्ण खबर: किसानों के पंजीयन का दुरुपयोग रोकने हेतु निर्देश जारी

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.