महामारी में भी किसानों को घर बैठे मिल रहे है कृषि उत्पाद एग्रोस्टार द्वारा

Share

26  मई 2021, सीकर, राजस्थान । महामारी में भी किसानों को घर बैठे मिल रहे है कृषि उत्पाद – देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तकरीबन एक महीने बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं इस महामारी में समाज के सभी वर्ग प्रभावित हुए और हमारा किसान भी इससे अछूता नहीं रहा। खेती से जुड़े सभी काम भी प्रभावित हुए, खाद बीज दवाई तथा अन्य कृषि उत्पाद बाजार जाकर ले आने में किसानो को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

ऐसे में किसानों को घर बैठे ये कृषि सामग्री मिल जाये तो इस से अच्छा क्या होगा  ऐसे कठिन समय में एग्रोस्टार अपनी होम डिलीवरी सेवा के माध्यम से किसानों की मदद कर रहा है, कोई भी किसान घर बैठे कोई भी कृषि उत्पाद घर पर मंगा सकता है। स्वच्छता और सुरक्षा के सभी मानकों को ध्यान में रखते हुए एग्रोस्टार के डिलीवरी मित्र किसानों द्वारा मंगाए हुए सामानों को उनके घर पहुंचाकर दे रहे है ।

“सीकर, राजस्थान के किसान श्री हंसराज यादव जी  कहते हैं कि इस लॉकडाउन में उन्हें घर बैठे कृषि सामग्री मिली इसके लिए एग्रोस्टार का धन्यवाद”। ऐसे ही लाखों किसानों को इस सेवा  का फायदा हुआ है। 

हालाँकि एग्रोस्टार ये सर्विस कई वर्षों से किसानों को दे रही है लेकिन इस संकट के समय किसानों को इसका बहुत फायदा हुआ है।  पिछले 1 साल में एग्रोस्टार ने 5 लाख से ज्यादा किसानों को, उनके घर पर  कृषि उत्पाद सुरक्षित पंहुचाकर न उनका हौसला बढ़ाया है बल्कि उनकी खेती को उन्नत बनाने में मदद भी की है। 

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.