स्मार्टकेम टेक्नोलॉजीज को मिला गोल्डन पीकॉक अवार्ड

Share

01 अगस्त 2022, इंदौर: स्मार्टकेम टेक्नोलॉजीज को मिला गोल्डन पीकॉक अवार्ड – महाधन उर्वरक के निर्माता और वितरक  स्मार्टकेम टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को इंस्टीट्यूट ऑफ़ डायरेक्टर्स संस्था द्वारा वर्ष 2022  के लिए इनोवेटिव उत्पाद/सेवाओं के लिए गोल्डन पीकॉक अवार्ड से सम्मानित किया गया। गत दिनों चैन्नई में आयोजित कार्यक्रम में यह पुरस्कार   स्मार्टकेम टेक्नोलॉजीज के श्री नरेश देशमुख, कार्यकारी उपाध्यक्ष /बिक्री और विपणन प्रमुख ,श्री पुष्कल उपाध्याय,विपणन विभाग और कम्पनी के साऊथ ज़ोन के मुख्य बिक्री प्रबंधक श्री प्रभाकर रेड्डी ने ग्रहण किया।

इस मौके पर श्री नरेश देशमुख ने कहा कि स्मार्टकेम टेक्नोलॉजीज यानी महाधन कम्पनी ने लगातार किसानों की सेवा में नवीन उर्वरक पेश किए हैं। हमें इस बात पर गर्व है कि इस पुरस्कार से हमारे प्रयासों को मान्यता मिली है। वर्ष 2017 में कम्पनी ने न्यूट्रिएंट अनलॉक तकनीक पर आधारित स्मार्टेक उर्वरकों को बाजार में पेश किया था, इस किसानों का अच्छा प्रोत्साहन मिला और इन स्मार्टेक उर्वरकों को नवीनतम उत्पाद श्रेणी का 2019 का गोल्डन पीकॉक अवार्ड भी मिल चुका है। इसके बाद महाधन ने महाधन क्रॉप टेक की शुरुआत की।

उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश श्री एम एन वैंकटचलैया की अध्यक्षता में गोल्डन पीकॉक अवार्ड की विशेषज्ञ मूल्याङ्कन समिति द्वारा महाधन क्रॉप टेक को उपाधि से सम्मानित किया गया है। इस वर्षा संस्था को विभिन्न श्रेणियों के पुरस्कारों के लिए प्राप्त 125 नामांकनों में से छंटनी के बाद 112 नामांकनों पर विचार किया गया और अंत में 13 श्रेणी के विजेताओं की घोषणा की गई और महाधन क्रॉप टेक फर्टिलाइजर का चयन किया गया।  

महत्वपूर्ण खबर: सिंचाई उपकरण हेतु 27 जुलाई से 4 अगस्त तक आवेदन पत्र आमंत्रित

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.