एफएमसी इण्डिया द्वारा ऑक्सीजन प्लांट का किया लोकार्पण

Share

21 सितम्बर 2021, इंदौर ।  एफएमसी इण्डिया द्वारा ऑक्सीजन प्लांट का किया लोकार्पण – प्रतिष्ठित कृषि रसायन कम्पनी एफएमसी इण्डिया द्वारा इंदौर के अरण्य हॉस्पिटल में स्थापित किए गए ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण गत दिनों एफएमसी के प्रेसिडेंट श्री रवि अन्नावरपु ,भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक श्री रमेश मेंदोला की मौजूदगी में किया गया। इस प्रेशर स्विंग एडजॉर्पशन (पीएसए) ऑक्सीजन प्लांट से एक साथ 16  बेड के मरीजों को मदद करने के लिए 10 नैनो मीटर क्यूब  प्रति घंटा ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा सकेगी।

अपने उद्बोधन में प्रेसिडेंट श्री रवि अन्नावरपु ने देश में जारी कोरोना महामारी की लड़ाई में एफएमसी की प्रतिबद्धता दर्शाते हुए कहा कि यह कम्पनी की ओर से ग्रामीण क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवा के लिए ढांचा स्थापित करने की दिशा में छोटा सा , लेकिन महत्वपूर्ण कदम है। श्री रवि ने विश्वास जताया कि यह अभियान भविष्य में भी ज़रूरतमंद मरीजों को सहयोग देने में अपनी भूमिका निभाएगा। अतिथिद्वय श्री कैलाश विजयवर्गीय और श्री रमेश मेंदोला ने एफएमसी इण्डिया के इस प्रयास की प्रशंसा की और कहा कि इससे स्वास्थ्य सेवा के ढांचे को मज़बूत करने में मदद मिलेगी। कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी के संदर्भ में मेडिकल ऑक्सीजन और अन्य संसाधनों की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है।  दोनों ने इस बहुमूल्य योगदान के लिए एफएमसी के प्रति आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर एफएमसी के श्री रवि अन्नावरपु ,प्रेसिडेंट , श्री सौमित्र पुरकायस्थ चीफ कामर्शियल ऑफिसर,श्री डीके पांडे ,कामर्शियल डायरेक्टर,श्री संजीव एब्राल डीजीएम (सेल्स ) और  श्री विपिन चौधरी डीजीएम (मार्केटिंग ) विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रीजनल सेल्स मैनेजर श्री लोकपाल चौहान ने किया।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.