सोनालीका का ट्रैक्टर बाजार में मार्केट शेयर 16 प्रतिशत पहुंचा

Share

20 दिसंबर 2021, नई दिल्ली: सोनालीका ट्रैक्टर्स, भारत के अग्रणी ट्रैक्टर निर्माताओं में से एक और देश से नंबर 1 निर्यात ब्रांड, नवंबर में अब तक के उच्चतम बाजार हिस्सेदारी 16% दर्ज करने के साथ उद्योग के प्रदर्शन से आगे रहना जारी रखा है और 1.4% के साथ अग्रणी बाजार हिस्सेदारी हासिल करने वालों में से एक रहा है। कंपनी ने नवंबर, 21 में कुल ट्रैक्टरों की बिक्री 11,909 दर्ज की है।

सोनालीका ने चालू वित्त वर्ष में अब तक  22,268 ट्रैक्टरों का निर्यात किया है और केवल 8 महीनों में गत वित्तीय वर्ष की बिक्री को पार कर लिया है। इसमें पिछले वर्ष की इसी अवधि में बेचे गए 12,937 ट्रैक्टरों की तुलना में 72.2% की वृद्धि शामिल है। सोनालीका ने नवंबर महीने में 3,225 ट्रैक्टर बेचे हैं, जबकि पिछले साल इसी महीने में निर्यात किए गए 1607 ट्रैक्टरों ने 100.7% की वृद्धि दर्ज की थी।

 इस बेहतर प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए, श्री रमन मित्तल, कार्यकारी निदेशक, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “किसानों की क्षेत्र केंद्रित आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित ट्रैक्टरों का निर्माण हमारी मुख्य ताकत है जो हमें प्रगतिशील कृषि गतिविधियों के लिए किसानों के साथ साझेदारी करने की अनुमति देता है। सोनालीका के अनुसंधान एवं विकास विशेषज्ञ नवोन्मेषी विचारों को व्यावहारिक आकार देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हम लागत अनुकूलित तरीके से किसानों को प्रगतिशील भविष्य की ओर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.