कम्पनी समाचार (Industry News)

सोनालीका ट्रेक्टर्स ने फिर रचा प्रगति का नया इतिहास : ट्रैक्टर बिक्री में 80% वृद्धि

Share

छत्तीसगढ़ में सोनालीका का विशेष ऑफर

15 सितम्बर 2020, रायपुर। सोनालीका ट्रेक्टर्स ने फिर रचा प्रगति का नया इतिहास : ट्रैक्टर बिक्री में 80% वृद्धि सबसे तेज़ गति से उभरती भारतीय ट्रैक्टर कंपनी सोनालीका इंटरनेशनल ट्रैक्टर लिमिटेड ने इस  कोविड – 19 के दौर में भी नये कीर्तिमान रचकर यह दिखला दिया है कि वो अपनी गति  को कम नहीं करेंगे । सोनालीका ने अगस्त 2020  में अब तक की सर्वाधिक 80  प्रतिशत की वृद्धि  दर हासिल की है।  सोनालीका ने अगस्त 2020 में 10,206 ट्रैक्टर का विक्रय किया है।  इसी माह में भारतीय ट्रैक्टर उद्योग की वृद्धि दर लगभग 73  प्रतिशत रही है। कंपनी के छत्तीसगढ़ राज्य के स्टेट हैड श्री उपेंद्र नाथ चौबे ने कृषक जगत को यह जानकारी देते हुए कहा कि  इसका श्रेय किसान भाइयों को जाता है, क्योंकि सोनालीका कम्पनी के ट्रैक्टर की गुणवत्ता को किसान भाइयों ने अच्छे से परखा है एवं अन्य  किसान भाइयों को भी इस  ट्रैक्टर  ख़रीदने के लिए  प्रेरित किया है ।

महत्वपूर्ण खबर : प्याज के निर्यात पर तत्काल प्रतिबंध लगाया

श्री चौबे ने बताया कि सोनालीका के पास 20 HP से लेकर 110 HP की सबसे बड़ी शृंखला है।   जो हर तरह के किसान  की कृषि सम्बंधित जरूरत को पूरा करती है । सोनालीका कम्पनी का ध्येय  है कि हर किसान सुखी एवं समृद्ध  हो, जिसके लिए आवश्यक है कि उसके पास जो ट्रेक्टर हो उसमें ना के बराबर शिकायत आये, काम बिना परेशानी के हो, कम समय में हो, गुणवत्ता वाला कार्य हो एवं कम डीज़ल खर्च हो।

सोनालीका  ट्रैक्टर का निर्माण दुनिया के सबसे बड़े ट्रैक्टर प्लांट “होशियारपुर, पंजाब” में किया जा रहा है, जहां से ये ट्रैक्टर भारत सहित 120 से अधिक  देशों में सप्लाई हो रहे हैं ।

रीजनल मैनेजर श्री सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि छत्तीसगढ़ में भी सोनालीका की मांग लगातार बढ़ती जा रही है और सोनालीका छोटे से लेकर बड़े हर किसान भाई की ज़रूरत को पूरा करता जा रहा है । छत्तीसगढ़ के किसान भाइयों को ज़्यादा लाभ देने के लिए सोनालीका कम्पनी अपने तीन ट्रैक्टर मॉडल पर  विश्वकर्मा जयंती तक विशेष आफर दे रही  है।   जिसमें DI 35 CG, SC, PS, OIB, DCV ट्रैक्टर  बड़े टायर (13.6 x 28) में मात्र 5,15,999/-  में, DI 42 सिकंदर  SG, DC,PS,OIB, DCV मात्र 5,69,999/- में एवं DI 745 Sikander SG, DC,PS,OIB,DCV, MSRPTO 1.4 मीटर मल्टीस्पीड  रोटावेटर के साथ मात्र 6,99,999/- की विशेष  कीमत में उपलब्ध  है। इस ऑफर में RTO, इन्श्योरेंस एवं एक्सेसरीज़ शामिल नहीं है एवं एक्सचेंज सुविधा उपलब्ध नहीं है। यह ऑफर केवल 17 सितम्बर विश्वकर्मा जयंती तक ही उपलब्ध है। मोबाइल नं. 9610123890 पर मिस्ड कॉल देकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *