सोनालिका ने जुलाई में 10 हजार से अधिक ट्रैक्टर बेचे

Share

ग्रामीण बच्चों के लिए ‘सोनलिका ई-गुरुकुल’ लॉन्च

9 अगस्त 2021, नई दिल्ली । सोनालिका ने जुलाई में 10 हजार से अधिक ट्रैक्टर बेचे – वित्त वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही में अभूतपूर्व प्रदर्शन करने के बाद सोनालिका ने अपनी मजबूत गति की निरंतरता को कायम रखते हुए जुलाई 21 में कुल ट्रैक्टर बिक्री 10,756 दर्ज की है और 5.2 प्रतिशत आगे बढ़ गई है। सोनालिका का गतिशील प्रदर्शन इसके नए युग के ट्रैक्टर पोर्टफोलियो को संचालित करता है जो किसानों को कृषि समृद्धि की ओर ले जाने के लिए उन्नत तकनीकों से पूरी तरह सुसज्जित है।

सोनालिका का अद्वितीय दृष्टिकोण कंपनी को अनुकूलित ट्रैक्टर और उपकरण विकसित करने के लिए प्रेरित करता है जो होशियारपुर, पंजाब में सोनालिका की विश्व नंबर 1 ट्रैक्टर निर्माण सुविधा पर निर्मित होते हैं। समाज के लिए अपनी प्रतिबद्धता को एक नए स्तर पर ले जाते हुए, सोनालिका ने हाल ही में एक इंटरैक्टिव यूट्यूब चैनल – ‘सोनालिका ई-गुरुकुल’ लॉन्च किया है। ‘सोनलिका ई-गुरुकुल’ ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों के लिए निरंतर ज्ञान वृद्धि सुनिश्चित करेगा और साथ ही इस दुनिया के विभिन्न पहलुओं के बारे में उनके सीखने में तेजी लाएगा।

सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक, श्री रमन मित्तल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, किसानों की जरूरतों और चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए नवाचार करने के लिए सोनालिका के डीएनए ने हमें इस जबरदस्त प्रदर्शन को दर्ज करने के लिए प्रेरित किया है। मैं हमारे कस्टमाइज्ड हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज में अडिग विश्वास के लिए किसानों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मानसून ने देश भर में एक अच्छा प्रदर्शन दर्ज किया है और किसानों की बदलती कृषि-आवश्यकताओं के साथ उन्नत ट्रैक्टरों की मांग में वृद्धि हुई है। सोनालिका ट्रैक्टर ट्रेलब्लेजिंग के साथ नए ट्रैक्टर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम वित्त वर्ष 22 में भी अधिकतम नए उत्पादों को पेश करने में नंबर 1 बने रहेंगे।

उन्होंने कहा, ग्रामीण क्षेत्रों में, बच्चों को अक्सर अपने शहरी समकक्षों की तुलना में शिक्षा के नए उपकरणों तक पहुंच नहीं होती है। हमने यूट्यूब ‘सोनालिका ई-गुरुकुल’ पर अपना नया इंफोटेनमेंट चैनल लॉन्च करने के लिए इस पर काम किया है। इस चैनल को विशेष रूप से क्यूरेट किया गया है।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.