कम्पनी समाचार (Industry News)एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

सोनालिका ने मई में 13 हज़ार से अधिक ट्रैक्टर बेचे

Share

11 जून 2024, भोपाल: सोनालिका ने मई में 13 हज़ार से अधिक ट्रैक्टर बेचे – सोनालिका ट्रैक्टर्स ने मई 2024 में कुल 13,338 ट्रैक्टरों की बिक्री की और घरेलू बाजार में 5.2% की वृद्धि दर्ज की ।

पूर्वानुमानों के अनुसार औसत से अधिक वर्षा की संभावना है, जिससे कृषि आधारित अर्थव्यवस्था और किसानों के लिए बढ़ी हुई फसल उत्पादन की उम्मीदें बरकरार हैं। सोनालिका ट्रैक्टर्स ने वित्तीय वर्ष 2025 में आक्रामक रूप से आगे बढ़ते हुए अपनी सभी रणनीतियों और ऊर्जा को भारतीय किसानों के लिए नई-नई तकनीकों को अनुकूलित करने की दिशा में केंद्रित किया है। कंपनी ने अपने नवीनतम ‘जून जैकपॉट’ ऑफर को भी लॉन्च किया है ताकि किसान सोनालिका हेवी-ड्यूटी ट्रैक्टरों को उचित कीमतों पर अपना सकें और खेती को मशीनीकृत कर सकें।

नए प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री रमन मित्तल ने कहा, “हम मई 2024 में 13,338 कुल ट्रैक्टरों की बिक्री दर्ज करके उत्साहित हैं और घरेलू उद्योग के प्रदर्शन को लगातार मात दे रहे हैं। भारत में खरीफ सीजन की शुरुआत ने ट्रैक्टर खरीदने में थोड़ी जीवंतता लाई है और हमें खुशी है कि खेती को मशीनीकृत करने की अपरिहार्य बदलाव धीरे-धीरे आकार ले रहा है। हम इस विकास को आगे बढ़ाने वालों में से एक होने के लिए उत्साहित हैं और आगे बढ़ते हुए नए उन्नत हेवी-ड्यूटी ट्रैक्टर लॉन्च करना जारी रखेंगे।”

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements