Share

लुधियाना एग्रो सेल्स का शुभारंभ

3 नवंबर 2021, भोपाल । करतार के ट्रैक्टर लांच – कम्बाईन हारवेस्टर के लिये प्रसिद्ध करतार एग्रो ने ट्रैक्टर निर्माण के क्षेत्र में भी अपने कदम बढ़ा दिये हैं। करतार एग्रो ने दीपावली त्यौहार के पूर्व टै्रक्टर के 3 नए मॉडल लांच किये हैं। ये 40, 47 और 51 हार्स पॉवर श्रेणी में हैं। नये मॉडल में कम्पनी के नये शोरूम ही भोपाल में कम्पनी के नये शोरूम लुधियाना एग्रो सेल्स का शुभारंभ भी किया गया। यह संस्थान करतार एग्रो के डीलर श्री देवेन्द्र चौकसे द्वारा संचालित है।

इस अवसर पर विधायक श्री रामेश्वर शर्मा, कृषि अभियांत्रिकी विभाग म.प्र. के संचालक श्री राजीव चौधरी, कम्पनी के वाईस प्रेसीडेंट श्री शिवित वोहरा, ब्रांड मैनेजर श्री अवजोत सिंह, एवं श्री अनूप सिन्हा उपस्थित थे। कार्यक्रम में कृषि यंत्री श्री अनिल पोरवाल, श्री एस. पी. अहिरवार एवं क्षेत्र के किसान भी उपस्थित थे।

कम्पनी के वाईस प्रेसीडेंट श्री शिवित वोहरा ने बताया कि करतार एग्रो के हारवेस्टर एवं अन्य कृषि यंत्र पूर्व से ही किसानों की पहली पसंद बने हुए हैं। इस लोकप्रिय सफलता के बाद कम्पनी ने टै्रक्टर निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। उन्होंने बताया कि करतार एग्रो 1975 से भारतीय किसानों के लिये कृषि यंत्रों का निर्माण कर रहा है। ट्रैक्टर के नये मॉडल करतार 4036, करतार 4536 और करतार 5136 कम डीजल खपत में जबरदस्त माइलेज देते हैं। करतार 4036 मॉडल सिंगल क्लच, मैकेनिकल स्टेयरिंग के साथ उपलब्ध है। करतार 4536 और करतार 5136 ड्यूल क्लच, पावर स्टेरिंग के साथ उपलब्ध है। नवीन शोरूम लुधियाना एग्रो सेल्स भोपाल के संचालक श्री देवेन्द्र चौकसे ने बताया कि हमारे संस्थान से करतार एग्रो के ट्रैक्टरों के विक्रय के साथ ट्रैक्टर एवं कम्पनी के कृषि यंत्रों की सर्विस की सुविधा भी प्रदान की जायेगी।

 

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *