आयशर 242 अब पावर स्टीयरिंग के साथ

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें

15 फरवरी 2021, भोपाल। आयशर 242 अब पावर स्टीयरिंग के साथ देश का अपना स्वदेशी ट्रैक्टर ब्रांड – आयशर ट्रैक्टर्स 6 दशकों से भारतीय किसानों एवं उनकी उन्नति के लिए समर्पित है और आज लाखों खुशहाल किसान परिवारों की पहली पसंद बन चुका है। कंपनी का आयशर 242 किसानों में सबसे अधिक लोकप्रिय ट्रैक्टर माडल है। गत वर्ष इंडियन फार्मपावर अवार्ड द्वारा 30 एचपी से कम श्रेणी में सम्मानित सर्वश्रेष्ठ ट्रैक्टर – आयशर 242 कम ईधन खपत और कम मेंटेनेंस में खेती एवं कमर्शियल कार्य आसानी से करता है एवं सभी प्रकार के कृषि उपकरणों के उपयोग के लिए सर्वोत्तम भी माना जाता है।

आयशर ट्रैक्टर्स द्वारा आयशर 242 को नये साल में नये जोश के साथ नये पावर स्टीयरिंग अवतार में पेश किया गया है। इतनी कम कीमत में पावर स्टीयरिंग की खूबियों के साथ आयशर 242 किसानों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनकर उभरा है। किसानों के अनुसार यह ट्रैक्टर सर्वाधिक डीजल बचत, हाई रीसेल वैल्यू एवं हर काम में उपयुक्त ट्रैक्टर है और अब पावर स्टीयरिंग में उपलब्ध होने के चलते वे इससे घंटों बिना थके ज्यादा काम कर सकते हैं।

आयशर 242 कृषि कार्य के अलावा आटा चक्की, जेनरेटर, वाटर पंप, भट्टे पर काम, धान की कुटाई एवं लोडर के कार्य में भी उपयोगी तथा दक्ष है, इसीलिए इसे किसान का कमाऊ बेटा भी कहा जाता है। कॉन्ट्रैक्टर्स द्वारा आयशर 242 को मैजिक लोडर एप्लीकेशन के साथ बहुत सराहा जाता है। आज देश भर में तकरीबन 2 लाख से अधिक किसानों के परिवार का हिस्सा बन आयशर 242 सबकी पहली पसंद बन चुका है।

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *