कम्पनी समाचार (Industry News)एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

महिंद्रा ने खरीफ में मध्यप्रदेश में रोटावेटर की बढ़ती मांग के लिए कमर कसी

Share

11 जून 2024, भोपाल: महिंद्रा ने खरीफ में मध्यप्रदेश में रोटावेटर की बढ़ती मांग के लिए कमर कसी –  ट्रैक्टर निर्माता कंपनी महिंद्रा फार्म इक्विपमेंट, आगामी खरीफ सीजन में चावल और गेहूं के अधिक उत्पादन की उम्मीद के साथ, रोटावेटर की अपनी रेंज की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कमर कस रही है। पिछले साल लाइट सेगमेंट में महिंद्रा के रोटावेटर की सफल शुरुआत के बाद, कंपनी मध्यप्रदेश में कृषि मशीनीकरण की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा करेगी।

भारत में विकसित

रोटोवेटर्स की व्यापक रेंज में हेवी से लेकर लाइट सेगमेंट के उत्पाद शामिल हैं और यह 15 से 70 एचपी तक के ट्रैक्टरों के साथ काम आते हैं। इस रेंज में हैवी (महावेटर सीरीज और महावेटरएचडी (हैवी ड्यूटी) सीरीज), मीडियम (सुपरवेटर सीरीज), लाइट सेगमेंट (जाइरोवेटर सीरीज और पैडीवेटर सीरीज) और छोटे ट्रैक्टर मालिकों और बागवानों के लिए मिनिवेटर सीरीज शामिल हैं।

कठोर परीक्षण

महिंद्रा रोटावेटर के  विभिन्न क्षेत्र स्थितियों में परीक्षण किए गए हैं। महिंद्रा बोरोब्लेड्स से  रोपाई के लिए सीडबेड की सबसे अच्छी तैयारी होती है और स्वस्थ पौधों की वृद्धि के लिए खरपतवार और अवशेष प्रबंधन भी बेहतर होता है। ये  रोटावेटर मध्यप्रदेश में महिंद्रा ट्रैक्टर डीलर नेटवर्क और विशेष वितरकों के माध्यम से बेचे जाते हैं, जिसमें 100% फाइनेंस भी उपलब्ध  है।  महिंद्रा रोटावेटरों पर 1 से 2 वर्ष की वारंटी दी जाती है।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements