एसआरएम छात्र को 1 करोड़ रुपये का ऑफर

Share

20 मई 2022, कट्टनकुलथुर । एसआरएम छात्र को 1 करोड़ रुपये का ऑफर – एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (एसआरएमआईएसटी) के  एक छात्र  श्री पुरंजय मोहन को अमेज़ॅन जर्मनी से सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट रोल (एम्बेडेड सिस्टम- लिनक्स कर्नेल डेवलपर) के लिए एक करोड़ प्रति वर्ष (यूरो में 1 लाख + परिलब्धियां) की सीटीसी के साथ नौकरी का प्रस्ताव  दिया गया है।

इसकी घोषणा एसआरएमआईएसटी के संस्थापक चांसलर डॉ. टी.आर.परिवेंद्र ने रमाडा प्लाजा चेन्नई, गिंडी में आयोजित एक प्रेस मीट में की। प्रेस मीट के लिए प्रो चांसलर (अकादमिक) डॉ. पी. सत्यनारायणन, वाइस चांसलर डॉ. सी. मुथामिझचेलवन, रजिस्ट्रार डॉ. एस. पोन्नुसामी और निदेशक (कैरियर सेंटर) श्री वेंकट शास्त्री उपस्थित थे।

छात्र को इलस्ट्रियस स्टूडेंट अवार्ड से सम्मानित करते हुए डॉ. टी.आर.परिवेंद्र ने कहा, “पुरंजय की सफलता दूसरों के लिए एक आदर्श होगी।”

” डॉ. पी. सत्यनारायणन ने कहा, “पिछले साल, हमारे दो छात्रों को 50-50 लाख रुपये में रखा गया था और इस साल सबसे ज्यादा ऑफर 1 करोड़ रुपये है। यह SRMIST के लिए बहुत गर्व का क्षण है क्योंकि गैर-सीएससी (कंप्यूटर विज्ञान) शाखा के छात्रों को भी इस सीजन में अच्छा स्थान मिल रहा है। यह भारत के किसी भी निजी विश्वविद्यालय में दिया गया सबसे बड़ा ऑफर है।

भारत के शैक्षिक मानचित्र पर एक मील का पत्थर, एसआरएमआईएसटी चेन्नई से लगभग 35 किमी दूर कट्टनकुलथुर में स्थित है। पूरे देश और विदेश के 20,000 से अधिक छात्रों के घर 250 एकड़ के परिसर में अत्याधुनिक प्रयोगशालाएं, एक पूर्ण मेडिकल कॉलेज, अस्पताल और अनुसंधान केंद्र है।

 

महत्वपूर्ण खबर: किसान संगठनों के हस्तक्षेप के बाद किसानों को हुआ 40 लाख का भुगतान

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.