नरवाई में आग लगाने वाले लोगों पर एफआईआर

Share

8 अप्रैल 2021, होशंगाबादनरवाई में आग लगाने वाले लोगों पर एफआईआर – नरवाई में आग लगाने पर गत दिनों पूरे जिले में 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई। इनमें देहात थाने में दो लोगों पर, पिपरिया में 3 और इटारसी में एक अज्ञात आरोपी पर नरवाई जलाने और कलेक्टर के आदेश की अवहेलना करने पर एफआईआर दर्ज की गई।

देहात थाना प्रभारी अनूप सिंह नैन ने बताया रसूलिया निवासी फरियादी जुगल किशोर मालवीय ने रोहना निवासी आरोपी सीताराम साहू, त्रिलोक साहू पर नरवाई में आग लगाने का केस दर्ज कराया है। कलेक्टर के आदेश की अवहेलना करने पर एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों आरोपियों ने जुगल के पलासडोह स्थित खेत में आग लगाई थी।

पिपरिया तहसीलदार राजेश बोरासी की शिकायत पर तीन लोगों पर नरवाई जलाने पर केस दर्ज किया गया है। थाना स्टेशन रोड टीआई उमेद सिंह राजपूत ने बताया राईखेड़ी निवासी फुलंदर गुर्जर, जगदीश गुर्जर और फुलंदर के लड़के के खिलाफ नरवाई जलाने का केस दर्ज किया है। इधर, रैसलपुर में नरवाई में आग लगाने वाले पर अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज किया गया। को ग्राम रैसलपुर से फरियादी राम निकेतन निवासी प्रतापपुरा मालवीयगंज इटारसी की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.