State News (राज्य कृषि समाचार)

किसान संघ के प्रतिनिधि मण्डल ने संभागायुक्त से की चर्चा

Share

17 दिसम्बर 2020, इंदौर। किसान संघ के प्रतिनिधि मण्डल ने संभागायुक्त से की चर्चाभारतीय किसान संघ के प्रतिनिधि मण्डल ने कल शाम को संभागायुक्त कार्यालय में संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा से भेंट कर किसानों को होने वाली विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया तथा अन्य मांगे रखी।संभागायुक्त ने समस्याओं को विस्तार से सुना और कई समस्याओं को मौके पर ही निराकरण करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए ।

संभागायुक्त डॉ. शर्मा ने प्रतिनिधि मण्डल को आश्वस्त किया कि किसान हितैषी मांगों का शीघ्र निराकरण कराया जाएगा । उन्होंने कहा कि प्रदेश स्तर की मांगों को शासन को निराकरण के लिए भेजा जाएगा । स्थानीय समस्याओं को संबंधित कलेक्टर से चर्चा कर तत्काल उनका निराकरण किया जाएगा । राज्य शासन की मंशा अनुरूप किसानों को यथाशीघ्र हरसंभव लाभ दिलाया जायेगा।

बैठक में इंदौर संभाग के पाँच जिलों के किसान संघ के प्रतिनिधि मण्डल शामिल हुए। संभागायुक्त ने समस्याओं को विस्तार से सुना और कई समस्याओं को मौके पर ही निराकरण करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए । बैठक में अपर आयुक्त सुश्री रजनी सिंह, श्रीमती सपना शिवाले और कृषि, सिंचाई विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

महत्वपूर्ण खबर : सड़े आलू से चिप्स बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारा

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *