State News (राज्य कृषि समाचार)

मुख्यमंत्री द्वारा राशि और निशुल्क बीज मिनी किट का वितरण कल

Share

ऑन लाइन कार्यक्रम में निम्न लिंक से रजिस्टर करें

22 सितम्बर 2021, इंदौर । मुख्यमंत्री द्वारा राशि और निशुल्क बीज मिनी किट का वितरण कल –  प्रदेश में संचालित किए जा रहे हैं जनकल्याण और सुराज अभियान के तहत मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार 23 सितंबर को दोपहर 3 बजे मिंटो हॉल में आयोजित किए जा रहे कार्यक्रम में प्रदेश के किसानों को कई सौगातें प्रदान करेंगे। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश में बीज ग्रामों का शुभारंभ किया जाएगा साथ ही कृषक उत्पाद संगठनों का गठन, कृषि अधोसंरचना निधि के अंतर्गत राशि का वितरण एवं मिनिकिट का वितरण भी किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार  इस अवसर पर प्रदेश के सभी जिलों में भी समान कार्यक्रम जिला मुख्यालय स्तर पर, कृषि उपज मंडी, कृषि विस्तार प्रशिक्षण केंद्र, कृषि विज्ञान केंद्र एवं इंदौर कृषि महाविद्यालय में आयोजित किए जाएंगे। हर कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री श्री चौहान के लाइव उद्बोधन को प्रसारित किया जाएगा। कार्यक्रम के साथ आत्मा योजना अंतर्गत फार्मर साइंटिस्ट इंटरेक्शन,नवीन टेक्नोलॉजी का प्रदर्शन तथा किसान संगोष्ठी का आयोजन भी किया जाएगा।

जो किसान भाई इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहते हैं, वे कृपया निम्न लिंक पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं –   http://cmevents.mp.gov.in/EventUserRegistration

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *