यूपीएल, nurture.farm अबू धाबी टी10 में नॉर्दर्न वॉरियर्स के स्पॉन्सर बने

Share

25 नवंबर 2021, मुंबई । यूपीएल, nurture.farm अबू धाबी टी10 में नॉर्दर्न वॉरियर्स के स्पॉन्सर बने – शाश्वत कृषि उत्पादों और सुविधाओं के वैश्विक आपूर्तिकर्ता यूपीएल और डिजिटल प्लेटफॉर्म nurture.farm अबू धाबी टी10 के दो बार विजेता रह चुके और गत चैम्पियन्स नॉर्दर्न वॉरियर्स के क्रमश: प्रिन्सिपल स्पॉन्सर और ऑफिशियल स्पॉन्सर बने हैं। शाश्वत कृषि प्रथाओं के बारे में जागरूकता बढ़ाना और खेल की भावना को बढ़ावा देना इस स्पॉन्सरशिप का उद्देश्य है।

स्काई247.नेट द्वारा प्रस्तुत और वुल्फ777 न्यूज़ द्वारा संचालित अबू धाबी टी10 19 नवंबर से 4 दिसंबर 2021 तक अबू धाबी के ज़ायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। नॉर्दर्न वॉरियर्स में क्रिस जॉर्डन, मोइन अली सहित कई बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं। यूपीएल लि. के क्षेत्रीय निदेशक, श्री आशीष डोभाल ने बताया, ‘यूपीएल को नॉर्दर्न वॉरियर्स के साथ सहयोग करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। इस साझेदारी के जरिए, स्थायी कृषि प्रथाओं के बारे में जागरूकता पैदा करना और खिलाडिय़ों की अगली पीढिय़ों के विकास का समर्थन करना हमारा उद्देश्य है।’

nurture.farm के बिजनेस हेड और सीओओ, श्री ध्रुव साहनी ने कहा, कृषि-प्रौद्योगिकी स्टार्टअप के रूप में, nurture.farm यह सहयोग अपने ‘नॉर्दर्न वॉरियर्स’ को समर्पित करता है, जो पंजाब और हरियाणा के 450,000 एकड़ से ज़्यादा खेतों के, 25,000 से ज़्यादा धान किसान, जो हमारे #EndTheBurn अभियान में शामिल हुए और जिन्होंने अपने खेतों में पराली को जलाने के बजाय उनके प्रबंधन के लिए हमारे स्थायी समाधान को अपनाने का फैसला किया।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.