कम्पनी समाचार (Industry News)

सुदर्शन केमिकल्स ने 4 प्रोडक्ट लांच किए

Share

02 जुलाई 2024, इंदौर: सुदर्शन केमिकल्स ने 4 प्रोडक्ट लांच किए – देश की प्रसिद्ध कम्पनी सुदर्शन केमिकल्स इंडस्ट्रीज़ लि. ने गत दिनों इंदौर में वितरक /विक्रेता सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें कम्पनी के कार्यकारी निदेशक श्री सतीश कुमार, बिजनेस हेड श्री सुरेंद्र मट्टू,मार्केटिंग मैनेजर श्री अशोक कुमार गुर्जर, जोनल सेल्स मैनेजर श्री विनोद शर्मा सहित बड़ी संख्या में वितरक /विक्रेता उपस्थित हुए। इस दौरान कम्पनी द्वारा चार नए प्रोडक्ट सुमिडॉन, अखंड,रोटावेटर और ट्रिपल स्टार लांच किए गए। कम्पनी की ओर से सर्वाधिक बिक्री करने वाले विक्रेताओं एवं पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया गया।

श्री सतीश कुमार ने कहा कि गत वर्ष हमारे लिए विकास और सफलता का वर्ष रहा। हमारा लक्ष्य इस यात्रा को और गति देकर आने वाले वर्षों में कृषि क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान करना है। उन्होंने किसानों तक कम्पनी के उत्पादों को पहुँचाने और उन पर भरोसा जताने के लिए विक्रेताओं का आभार प्रकट किया। श्री मट्टू ने सुदर्शन केमिकल्स का परिचय देते हुए कहा कि कम्पनी ने मध्य प्रदेश में पहले साल में ही 42 करोड़ का बिजनेस किया है, जो अपने आप में अनूठा है। अब 101 करोड़ के व्यवसाय का लक्ष्य रखा गया है, जिसमें विक्रेताओं का सहयोग अपेक्षित है। आज ये जो चार नए उत्पाद लांच किए हैं, इन्हें तकनीकी ज्ञान के साथ पूरे जोश से बाजार में उतारें और लक्ष्य की ओर बढ़ें। श्री गुर्जर ने धान फसल के पूर्व और पश्चात के खरपतवारनाशी के प्रकारों पर विस्तार से प्रकाश डाला। श्री शर्मा ने आश्वस्त किया कि जो लक्ष्य दिया गया है उसे कंधे से कंधा मिलाकर सबके सहयोग से पूरा करेंगे। कम्पनी द्वारा गुणवत्तापूर्ण उत्पादों का वितरण किया जाएगा। सबके सहयोग और समन्वय से आने वाले समय में हम भारत में अव्वल आएँगे। आपने कहा कि अगले वर्ष 4 -5 नए उत्पाद पेश किए जाएंगे। कार्यक्रम में उपस्थितों के प्रश्नों का समाधानकारक जवाब दिया गया। अंत में,कंपनी के उत्पादों की सर्वाधिक बिक्री करने वाले विक्रेताओं और पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबंधक श्री बृजभूषण तिवारी (भोपाल), श्री संदीप शर्मा (इंदौर) श्री पवन शर्मा (जबलपुर) और श्री संजय सिंह (खरगोन) भी उपस्थित थे।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

कृषक जगत ई-पेपर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

www.krishakjagat.org/kj_epaper/

कृषक जगत की अंग्रेजी वेबसाइट पर जाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

www.en.krishakjagat.org

Share
Advertisements