ह्युंडई का हाइजीन ड्राइव

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें

ह्युंडई का हाइजीन ड्राइव

24 जुलाई 2020, भोपाल। ह्युंडई का हाइजीन ड्राइव देश की नंबर वन ऑटोमोबाइल निर्यातक कंपनी ह्युंडई मोटर इंडिया लि. (एचएमआईएल) हमेशा से ही ग्राहक हितैषी गतिविधियों का आयोजन करती रही है। जिसके तहत 15 से 31 जुलाई 2020 के बीच सभी वर्कशॉप पर ह्युंडई हाइजीन ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत ग्राहकों को कई शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

ग्राहक अपने किसी भी नजदीकी ह्युंडई सर्विस सेंटर पर जाकर विशेष ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। वर्कशॉप में गाडिय़ों का हाई-टच प्वॉइंट सैनिटाइजेशन एवं 50 प्वांइट्स फ्री जनरल चेकअप किया जाएगा।
कंप्लीट इंटीरियर स्मोक सैनिटाइजेशन रू. 599 तथा कंप्लीट इंटीरियर सरफेस सैनिटाइजेशन रू. 999, वहीं एक्सटीरियर ड्राई वॉश की शुरूआती कीमत रू. 340 है। नई कार की खरीद पर ग्राहक विशेष ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं।

विशेष गतिविधियों के तहत कंपनी द्वारा कई गाइडलाइन्स भी जारी किए गए हैं जिसमें बताया गया है कि ग्राहकों के हित के लिए क्या-क्या आवश्यक है, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन एवं सरकार के निर्देशों के अनुसार सभी स्टॉफ को आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की सलाह दी गई है। साथ ही सुरक्षा के सभी नियमों का सख्ती से पालन करना, जिनमें मास्क व ग्लोब्स पहनना व हैड सैनिटाइजर का उपयोग करना शामिल है। साथ ही कार इंटीरियर सैनिटाइजेशन व ह्युंडई कार एप डाउनलोड करने की सलाह दी गई है। ग्राहकों को ड्राइ वॉश करने के लिए प्रोत्साहित किया गया हैं एवं उसके फायदे के बारे में भी जानकारी दी गई हैं।
ग्राहकों को आधुनिक कॉन्टेक्ट लेस सेवाओं का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है जिनमें ऑनलाइन बुकिंग, वाट्सआप अपडेट व ऑनलाइन पेमेंट शामिल हैं।

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + thirteen =

Open chat
1
आपको यह खबर अपने किसान मित्रों के साथ साझा करनी चाहिए। ऊपर दिए गए 'शेयर' बटन पर क्लिक करें।