कृषि संविदा कर्मियों ने काली पट्टी बांध कर किया काम

Share

खण्डवा। शासन के संविदा विरोधी नीति बयान को लेकर कृषि संविदा अधिकारी कर्मचारियों ने विगत दिनों सांकेतिक रूप से धरना देकर काली पट्टी बांध कर काम किया।
कृषि संविदा अधिकारी, कर्मचारी संघ भोपाल के समर्थन में विगत दिनों खण्डवा के संविदाकर्मियों ने भी अपना विरोध दर्ज कराया। जिला अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण रंगीले ने बताया कि प्रमुख सचिव के संविदा विरोधी नीति किसान मित्र विरोधी नीतियों में तानाशाही रवैया दिखाने के विरोध में सभी संविदा अधिकारी, कर्मचारी ने कार्यालय में काली पट्टी बांधकर काम कर सांकेतिक धरना दिया।

शाजापुर में कृषि संविदा अधिकारी, कर्मचारी संघ के आह्वान पर मध्यप्रदेश शासन में बैठे जिम्मेदार प्रमुख सचिव डॉ. राजेश राजौरा की संविदा विरोधी नीति (आत्मा परियोजना में कई सालों से कार्यरत संविदा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करके उनके स्थान पर नवीन भर्ती की जाए) किसान मित्रों विरोधी नीतियों, तानाशाही पूर्ण रवैया, धमकी एवं दवाब बनाकर कृषि संविदा कर्मचारियों के भविष्य बर्बाद करने के विरोध सहित उक्त नीति के निर्णय के विरोध में कृषि संविदा अधिकारी कर्मचारी संघ की जिला इकाई शाजापुर के समर्थन में किसान मित्रों एवं कृषि संविदा कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधी।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.