होंडा इंडिया ने ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स में रखा कदम

Share

8 जुलाई 2022, मुंबई: होंडा इंडिया ने ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स में रखा कदमभारत के अग्रणी एवं बेस्ट इन क्लास पावर प्रोडक्ट मैन्यूफैक्चरर तथा पिछले 36 साल से पावर प्रोडक्ट्स कैटेगरी में अग्रणी होंडा इंडिया पावर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (एचआईपीपी) ने आज अपनी ऑफिशियल वेबसाइट www.hondaindiapower.com पर एक एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च करने का एलान किया। इस लॉन्चिंग के साथ एचआईपीपी भारत की पहली पावर प्रोडक्ट्स कंपनी बन जाएगी, जिसने ई-कॉमर्स की शुरुआत की है। 

इस लॉन्च के मौके पर होंडा इंडिया पावर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के सीएमडी, प्रेसिडेंट एवं सीईओ श्री ताकाहिरो उएदा ने कहा, ‘एचआईपीपी के लिए भारत हमेशा से अहम बाजार रहा है और इस घोषणा के साथ हम डिजिटल कनेक्टिविटी के माध्यम से अपने ग्राहकों के और करीब पहुंचने को लेकर खुश हैं। कोविड 19 महामारी के दौर में कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए तेज, भरोसेमंद और आसान विकल्प बनकर सामने आए हैं। सोशल डिस्टेंसिंग और बाजार में लॉकडाउन ने इसे और गति दी। इस बदलते ट्रेंड को अपनाते हुए और 2030 को लेकर अपने विजन एंपावर पीपुल, टु डू बेटरपर आगे बढ़ते हुए हम अपने ग्राहकों को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन खरीदारी की सुविधा देते हुए उत्साहित हैं। हमें भरोसा है कि इस घोषणा से होंडा के भरोसेमंद प्रोडक्ट बस लोगों से कुछ ही क्लिक की दूरी पर होंगे।

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.hondaindiapower.com के माध्यम से ऑनलाइन खरीद के लिए होंडा पावर प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे। देशभर में अपने विस्तृत और मजूबत चैनल पार्टनर नेटवर्क के माध्यम से ऑनलाइन खरीद करने वाले ग्राहकों के लिए पूर्ण ऑफ्टर सेल्स सपोर्ट सुनिश्चित किया जाएगा।

वेबसाइट से सीधे खरीदने के लिए उपलब्ध उत्पादों में जनरेटर्स, वाटर पंप, टिलर और ब्रश कटर शामिल हैं। हर ऑनलाइन खरीद के लिए एचआईपीपी ग्राहकों की सहूलियत के लिए पूरा एंड-टु-एंड सपोर्ट देगी, जिससे पूरी सुरक्षा एवं सुगमता के साथ उन्हें खरीदारी का बेहतरीन अनुभव मिले। एचआईपीपी भारतीय ई-कॉमर्स बाजार में बदलावों को समझती है और कस्टमर सर्विस, प्रोडक्ट एक्सेसऔर रिलायबिलिटी के लिए इस डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन का पूरा लाभ लेने के लिए तैयार है।

होंडा पावर प्रोडक्ट्स की रेंज के बारे में विस्तृत जानकारी www.hondaindiapower.comऔर फेसबुक पेज /hondapowerproductsindia पर प्राप्त की जा सकती है। सेल्स इन्क्वायरी के लिए ग्राहक टोल फ्री नंबर 1800-11-2323 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण खबर: इस साल सोयाबीन की बुवाई से पहले जान लें ये 5 जरूरी बातें

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.