आयशर ट्रैक्टर्स की भारी मांग – एडवांस बुकिंग करा रहे किसान

Share this

आयशर ट्रैक्टर्स की भारी मांग – एडवांस बुकिंग करा रहे किसान

25 मई 2020: देश का पहला अपना स्वदेशी ट्रैक्टर ब्रांड आयशर ट्रैक्टर्स 60 सालों से देश की प्रगति में योगदान देता आ रहा है और आज विश्वव्यापी कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में अपने किसान भाइयों को कृषि तकनीक से संबंधित हर सुविधा मुहैया कराकर परस्पर सहयोग कर रहा है।

कृषि का इस वक्त व्यस्ततम समय है और ऐसे माहौल में जहां बचत एवं कार्य दोनों ही अत्यंत महत्वपूर्ण है, किसानों को सिर्फ एक ही नाम याद आता है और वह है आयशर ट्रैक्टर्स जिसे अपनी विश्वसनीयता, सर्वश्रेष्ठ कार्य क्षमता एवं डीजल की भरपूर बचत के लिए जाना जाता है।
इन्हीं सब बातों के मद्देनजर आयशर ट्रैक्टर्स की मार्केट में भारी मांग बनी हुई है

भारत का लोकल ग्लोबल ब्रांड आयशर ट्रैक्टर्स बरसों से किसान भाइयों की उम्मीद पर खरा उतरता आ रहा है और आज भी वह इसे अपनी पहली प्राथमिकता मानते हैं ।

आज इस भारी मांग के चलते किसान एडवांस बुकिंग करा कर 15 से 20 दिन तक प्रतीक्षा करने के लिए भी तैयार हैं।

मांग की बढ़ोतरी के मद्देनजर साथ ही COVID-19 से बचाव के लिए सभी जरूरी सावधानियों का ध्यान रखते हुए कंपनी ट्रैक्टर निर्माण का कार्य जारी रख रही है । बावजूद इसके मांग, आपूर्ति से अधिक बनी हुई है कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि हम ट्रैक्टर्स की गुणवत्ता को बनाए रखते हुए निरंतर निर्माण कार्य कर रहे हैं एवं किसानों के मनपसंद आयशर ट्रेक्टर मॉडल की आपूर्ति में लगे हुए है तथा उन्हें जल्द से जल्द ट्रैक्टर उपलब्ध भी कराए जा रहे हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
आपको यह खबर अपने किसान मित्रों के साथ साझा करनी चाहिए। ऊपर दिए गए 'शेयर' बटन पर क्लिक करें।