एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

सोनालिका ट्रैक्टर की हुई बंपर बिक्री

Share

24 मई 2024, नई दिल्ली: सोनालिका ट्रैक्टर की हुई बंपर बिक्री – सोनालिका ने FY’25 की शुरुआत में 11,656 ट्रैक्टरों की बिक्री के साथ बाजार हिस्सेदारी बढ़ाई नई दिल्ली, 10 मई 2024: भारत की प्रमुख ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड, सोनालिका ट्रैक्टर्स ने FY’25 की शुरुआत में अप्रैल 2024 में 11,656 ट्रैक्टरों की बिक्री के साथ एक मजबूत प्रदर्शन दर्ज किया है। कंपनी ने वार्षिक आधार पर बाजार हिस्सेदारी में भी वृद्धि की है। 

सोनालिका के होशियारपुर स्थित विश्व स्तरीय प्लांट से निकलने वाले ट्रैक्टर अपनी गुणवत्ता और प्रदर्शन के लिए मशहूर हैं, जिससे कंपनी ने भारत में तीसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है। कंपनी ने 5 साल की वारंटी और अपनी वेबसाइट पर ट्रैक्टर की कीमतें प्रदर्शित कर, किसानों के बीच भरोसेमंद साथी के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री रमन मित्तल ने कहा, “हम अप्रैल 2024 में 11,656 ट्रैक्टरों की बिक्री के साथ FY’25 की शुरुआत कर बेहद खुश हैं। आगामी वर्ष में बेहतर मानसून की भविष्यवाणी के साथ, हम नए उत्पाद लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं और किसान उत्पादकता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

www.krishakjagat.org

www.en.krishakjagat.org

Share
Advertisements