ऑल इंडिया एग्रो इनपुट डीलर एसोसिएशन का महाधिवेशन हुआ

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें

नासिक (शिरडी)। ऑल इंडिया एग्रो इनपुट डीलर एसोसिएशन का प्रथम राष्ट्रीय महाधिवेशन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री श्री परूषोत्तम रुपाला के मुख्य आतिथ्य में एवं जयपुर के सांसद श्री रामचरण बोहरा एवं विधायक श्री मोहनलाल गुप्ता के विशेष आतिथ्य में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर श्री परुषोत्तम रुपाला ने सभी उपस्थित सदस्यों को आश्वासन दिया कि आपकी सभी समस्याओं को केंद्र सरकार के कृषि विभाग के माध्यम से हल करवाने का पूरा प्रयास करेंगे लेकिन किसानों को आपके द्वारा भी उच्च गुणवत्ता पूर्ण उत्पाद ही विक्रय किया जाना चाहिए क्योंकि किसानों के हित में ही आपका देश का और सबका भला है। उर्वरकों के बारे में उन्होंने स्पष्ट रूप से कंपनियों को चेतावनी देते हुए कहा कि टेकिंग की प्रथा को किसी भी हालत में चलने नहीं दिया जावेगा आप लिखित में इस बारे में हमें सूचित कीजिए हम उसका तत्काल निराकरण करेंगे एवं संबंधित कंपनी पर कार्यवाही की जावेगी। कीटनाशक के किसी भी व्यापारी का लाइसेंस को किसी भी स्थिति में समाप्त नहीं होने दिया जाएगा।
राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मनमोहन कलन्त्री ने व्यापारियों की समस्याओं को रखते हुए बताया कि डिप्लोमा कोर्स या डिग्री की अनिवार्यता को समाप्त किया जाना चाहिए और सेम्पल फेल होने पर व्यापारियों पर की जाने वाली कार्यवाही को समाप्त किया जाना चाहिए।
इस अवसर के. श्रीनिवासन, नुजीविडुू के श्री वेणुगोपाल, इफको, राशि सीड्स, घरडा, दीपक फर्टिलाजर सहित अनेक कम्पनियों के प्रमुख अधिकारी भी उपस्थित थे।
स्वागत भाषण माफड़ा के अध्यक्ष श्री प्रकाश कवडे ने दिया एवं आभार प्रदर्शन नेशनल सेक्रेटरी श्री अरविंद भाई पटेल ने किया। कार्यक्रम का संचालन संजय रघुवंशी ने किया।

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =

Open chat
1
आपको यह खबर अपने किसान मित्रों के साथ साझा करनी चाहिए। ऊपर दिए गए 'शेयर' बटन पर क्लिक करें।