State News (राज्य कृषि समाचार)

सोनालिका के नए माडल टाइगर की लांचिंग

Share

15 फरवरी 2021, सुसनेर। सोनालिका के नए माडल टाइगर की लांचिंग – सोनालिका ट्रैक्टर्स हमेशा से ही किसानों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, किसानों के लिए नए ट्रैक्टर का निर्माण करती है। इसी श्रंृखला में सोनालिका ट्रैक्टर्स के अधिकृत विक्रेता मेसर्स पाटीदार ट्रैक्टर्स पर सोनालिका के नए माडल टाइगर ट्रैक्टर की लॉन्चिंग की गयी। कार्यक्रम में लगभग 500 किसानों के साथ कंपनी के जोनल हेड (मप्र – राजस्थान) श्री सचिन कुमार राणा, श्री अविनाश मिश्रा कस्टमर केयर मैनेजर एवं पाटीदार ट्रैक्टर्स के संचालक श्री त्रिलोक चंद्र पाटीदार,श्री विजय पाटीदार उपस्थित थे।

श्री राणा ने सोनालिका ट्रैक्टर की विस्तृत श्रृंखला के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि टाइगर ट्रैक्टर आधुनिक तकनीकी से सुसज्जित है, और यह आधुनिक भारतीय कृषि के हर कार्य को करने में सक्षम है। श्री राणा ने कहा कि सोनालिका कंपनी ट्रैक्टर बेचने के बाद ट्रैक्टर के रखरखाव के दाईत्व के लिए भी प्रतिबद्ध है उन्होंने किसानों को ट्रैक्टर के रखरखाव के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी भी दी।

मेगा सर्विस कैंप का आयोजन
इस अवसर पर मेगा सर्विस कैंप का भी आयोजन किया गया, जिसमे किसानों के ट्रैक्टर्स की सर्विस कंपनी के कुशल इंजीनियर श्री त्रिलोक सैनी और श्री राजीव शर्मा की देखरेख में की गई। साथ ही गूडेयर टायर, अपोलो टायर, जे के टायर, एमरोन बैटरी एवं माइको कंपनी के इंजीनियरों के द्वारा किसानों की ट्रैक्टर सम्बंधी समस्याओं का समाधान किया गया।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *