Industry News (कम्पनी समाचार)

मल्लिका श्रीनिवासन यू.एस.-इंडिया बिजऩेस काउंसिल के ग्लोबल बोर्ड में

Share

चेन्नई। ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड (टैफे) की चेयरमैन, मल्लिका श्रीनिवासन, को यू.एस. चैंबर ऑफ कॉमर्स के यू.एस.-इंडिआ बिजनेस काउन्सिाल (SIBC) के ग्लोबल बोर्ड में नियुक्त किया गया है। 
SIBC के बोर्ड में शामिल होने पर मल्लिका श्रीनिवासन ने कहा, भारत और अमेरिका में व्यवसाय और सरकारों के बीच मज़बूत संबंध स्थापित करते हुए, यू.एस.-इंडिआ बिजऩेस काउन्सिल उद्योग की प्रमुख आवाज रहा है। अमेरिकी और भारतीय कॉर्पोरेट जगत के बीच आर्थिक सहयोग के लाभों में टैफे के स्पष्ट भरोसे, तथा मशीनीकरण और कृषि विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करने के साथ ही, मैं SIBC की पहल में प्रभावी रूप से जुडऩे की उम्मीद करती हूँ, जो भारत और अमेरिका के बीच मज़बूत आर्थिक साझेदारी को बढ़ावा देने वाले, लगातार बेहतर हो रहे इको-सिस्टम को और मज़बूत बनाने की दिशा में अग्रसर है।
इसके अलावा मल्लिका श्रीनिवासन, AGCO कॉरपोरेशन यू.एस.ए., टाटा स्टील लिमिटेड और टाटा ग्लोबल बेवरेजेस के बोर्ड में भी शामिल हैं। वे इंडियन स्कूल ऑफ बिजऩेस (ISB), हैदराबाद के एक्जीक्यूयटिव बोर्ड में, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, चेन्नई, और भारतीदासन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, त्रिची, के गवर्निंग बोर्ड की भी सदस्य हैं।
अमेरिकी और भारतीय सरकारों के अनुरोध पर 1975 में गठित स्ढ्ढक्चष्ट अमेरिका और भारत भर में काम करने वाली शीर्ष वैश्विक कंपनियों का प्रतिनिधित्व करता है। स्ढ्ढक्चष्ट दोनों देशों में सरकारों और व्यवसायों के बीच संबंध बनाते हुए उद्योग की प्रमुख आवाज़ के रूप में अपनी भूमिका निभाता है। 

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *