एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

स्वराज ट्रैक्टर ने धोनी के साथ नया कैंपेन लॉन्च किया

Share

24 मई 2024, मोहाली: स्वराज ट्रैक्टर ने धोनी के साथ नया कैंपेन लॉन्च किया – स्वराज ट्रैक्टर, घरेलू ट्रैक्टर उद्योग में तेजी से बढ़ता हुआ ब्रांड और महिंद्रा समूह का हिस्सा, गर्व से एक उत्कृष्ट नए कैंपेन का उद्घाटन करता है जिसमें स्वराज के मूल्यवान ग्राहक और ब्रांड एंबेसडर, एम एस धोनी नजर आते हैं। 

विज्ञापन बेहद सुंदर रूप से स्वराज टारगेट 630 का उपयोग और किसानी गतिविधियों में होने वाली सुगमता और कुशलता को पकड़ता है, जो इसकी उन्नत विशेषताओं और शक्तिशाली इंजन के कारण संभव होता है।

स्वराज ट्रैक्टर ने धोनी के साथ नया कैंपेन लॉन्च किया

विज्ञापन में धोनी के एक मित्र के खेत में उनकी यात्रा के साथ खोज होती है, जहां उन्हें स्वराज टारगेट 630 का सामना होता है। इसकी विशेषताओं और प्रदर्शन से प्रभावित होकर, धोनी ट्रैक्टर को चलाते हुए, गन्ने के खेत, अंगूर बागान, उद्यानिकी पैच और धान के खेतों में गया। यह स्वराज टारगेट की बहु-उपयोगिता को दिखाता है और ट्रैक्टर की उन्नत विशेषताओं और प्रदर्शन का एक दृश्य साझा करता है।

विज्ञापन के दौरान, धोनी की खुशी और संतोष स्वराज टारगेट 630 के साथ स्पष्ट होते हैं जब वह खेती के मैदान को आसानी से नेविगेट करते हैं। एक मनमोहक जिंगल के साथ मिलाकर, विज्ञापन स्वराज टारगेट 630 को चलाने की आनंद और सुगमता का पूर्ण आवाज है।

यह स्वराज का  दूसरा  विज्ञापन है जिसमें एम एस धोनी शामिल हैं। महान क्रिकेटर की विशेषता वाले पहले विज्ञापन को देश भर के किसानों से जबरदस्त प्रशंसा मिली, जिन्होंने उच्च गुणवत्ता और तकनीकी रूप से उन्नत मशीनरी प्रदान करने के लिए स्वराज की प्रतिबद्धता की सराहना की l यह नया विज्ञापन पूर्ववत की सफलता के आधार पर बनाया गया है, जो किसानों के बीच एक विश्वसनीय ब्रांड की स्थिति को मजबूत करता है। स्वराज के लिए नया टीवीसी एफसीबी इंटरफेस द्वारा बनाया गया है और यह हिंदी, गुजराती, मराठी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और पंजाबी सहित विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है l

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements