एग्रीकल्चर मशीन (Agriculture Machinery)

नर्चर रिटेल अपने ऐप पर कृषि उपकरण बेचेगा

Share

24 जून 2024, बैंगलोर: नर्चर रिटेल अपने ऐप पर कृषि उपकरण बेचेगा – नर्चर.रिटेल ने कृषि उपकरण क्षेत्र में अपने विस्तार की घोषणा की है। इसने किसानों और कृषि व्यवसायों को स्प्रे पंप देने के लिए शीर्ष  ब्रांड नेप्च्यून और पासुरा के साथ साझेदारी की है।

कृषि-खुदरा विक्रेताओं के बीच दक्ष  कृषि मशीनरी की बढ़ती मांग को देखते हुए, नर्चर.रिटेल इस पहल के माध्यम से खरीद प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करना चाहता है। यह किसानों के लिए नेप्च्यून और पासुरा स्प्रे पंप ऑनलाइन पेश करेगा, जिसमें टिकाऊ निर्माण, उन्नत तकनीक, उपयोग में आसानी और कृषि विकास को बढ़ाने के लिए उच्च छिड़काव दक्षता शामिल है।

नेप्च्यून उच्च दबाव वाले छिड़काव, में उत्कृष्ट है, और  ISO प्रमाणित  है। पासुरा पर्यावरण अनुकूल, लागत मानव स्वास्थ्य को नुकसान पहुँचाए बिना कुशलतापूर्वक काम  करते हैं।

इस विस्तार पर नर्चर.रिटेल के प्रमुख अंकित लड्ढा ने कहा, “कृषि उपकरण में हमारा विस्तार किसान  समुदाय को सशक्त बनाने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। नेप्च्यून और पासुरा के साथ साझेदारी करके, हम शीर्ष-स्तरीय उत्पादों को सीधे कृषि विक्रेताओं के दरवाज़े तक लाएंगे .”

यह साझेदारी कृषि उपकरण खरीदना आसान बनाती है, घर बैठे उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराती है। नर्चर.रिटेल कड़े गुणवत्ता मानकों, वारंटी और भरोसेमंद ग्राहक सेवा सुनिश्चित करता है। ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण, लॉन्च प्रमोशन, व्यापक समर्थन, ऑर्डर ट्रैकिंग और निर्बाध डिलीवरी का लाभ मिलता है।

नेप्च्यून के निदेशक श्री अनुदीप गुप्ता ने कहा, “हम नर्चर.रिटेल के साथ सहयोग करके और डिजिटल मार्केट में अपनी पहुँच का विस्तार करके रोमांचित हैं। यह साझेदारी हमें अपने उन्नत स्प्रे पंपों के साथ अधिक रिटेल  विक्रेताओं तक पहुंचाएगा ।”

पसुरा के निदेशक श्री प्रशांत कुमार प्रभाती ने कहा , ” नर्चर.रिटेल के मज़बूत प्लेटफ़ॉर्म का लाभ उठाकर, हमारा लक्ष्य अपने उत्पादों को अधिक कुशलता से वितरित करना है। यह सहयोग कृषि पारिस्थितिकी तंत्र में क्रांति लाने में B2B ई-कॉमर्स के बढ़ते महत्व को उजागर करता है।”

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

कृषक जगत ई-पेपर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

www.krishakjagat.org/kj_epaper/

कृषक जगत की अंग्रेजी वेबसाइट पर जाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

www.en.krishakjagat.org

Share
Advertisements