न्यू हॉलैंड पंजाब कृषि विश्वविद्यालय (पीएयू) किसान मेला में दिखाएगा छह अत्याधुनिक ट्रैक्टर

Share

22 सितम्बर 2022, लुधियाना: न्यू हॉलैंड पंजाब कृषि विश्वविद्यालय (पीएयू) किसान मेला में दिखाएगा छह अत्याधुनिक ट्रैक्टर – सीएनएच इंडस्ट्रियल का ब्रांड न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर 23 और 24 सितंबर 2022 को लुधियाना में पंजाब एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी (पीएयू) किसान मेले में फार्म मैकेनाइजेशन सॉल्यूशंस की अपनी रेंज का प्रदर्शन करेगा। न्यू हॉलैंड अपने छह अत्याधुनिक ट्रैक्टरों का प्रदर्शन करेगा जिनमें New Holland3600-2 TX Super, 3037 TX Super, 3600 TX Super 4WD, 3630 TX Super 4WD, 5620 TX and 3600-2 all-rounder शामिल हैं। इसमें एक कम्बाइन हार्वेस्टर TC5.30, स्क्वायर बेलर – SSB BC5060 तथा रेक RKG129 भी प्रदर्शित किया जाएगा। 

श्री रौनक वर्मा, प्रबंध निदेशक और कंट्री हेड, सीएनएच इंडस्ट्रियल – इंडिया और सार्क ने कहा, “हमारे पास भारतीय बाजार के लिए रणनीतिक विकास योजनाएं हैं और कृषि खंड में हमारे समय-परीक्षणित उत्पाद हैं भारतीय परिस्थितियों के लिए उपयुक्त और हमारे ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रस्ताव प्रदान करते हैं। पंजाब और हरियाणा हमारे लिए मजबूत बाजार हैं और पीएयू मेले में भाग लेने से हमें अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों के साथ जुड़ने का मौका मिलता है। हमें यकीन है कि हमारे कृषि मशीनीकरण समाधान बहुत सारे आगंतुकों को उत्साहित करेंगे और खेती को अधिक उत्पादक और कुशल बनाने में मदद करेंगे। 

वैश्विक महामारी के कारण दो साल के वर्चुअल शो के बाद पीएयू किसान मेला ऑन-ग्राउंड हो रहा है। किसान मेला स्थानीय किसानों को विभिन्न ब्रांडों के साथ जुड़ने, बाजार में उपलब्ध नवीनतम कृषि समाधानों को समझने और तलाशने और एक छत के नीचे खेती के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने का अवसर प्रदान करता है।

महत्वपूर्ण खबर: किसान अब 1.60 लाख रुपये तक का ऋण  मोबाइल से ही स्वीकृत करा सकेंगे

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्राम )

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.