आईस 2016 का शुभारंभ

Share

इन्दौर। कोल्ड चेन की अंतर्राष्ट्रीय एक्जीबीशन आईस 2016 का शुभारंभ हुआ। इस प्रदर्शनी में कोल्ड चेन सेगमेंट से जुड़ी दुनिया भर की नामी कंपनियों के साथ ही इस सेगमेंट में आ रही नई तकनीकों, अवसरों व चुनौतियों पर चर्चा करने के लिए सरकारी और निजी क्षेत्र के कई बड़े दिग्गज भाग ले रहे हैं।
आईस 2016- आईस सेंटर ऑफ एक्सीलेंस प्रायवेट लिमिटेड के डायरेक्टर श्री अतुल खन्ना और एम.पी. कोल्ड चेन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रेसीडेंट श्री हंसमुख जैन गांधी ने बताया कि ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर में आयोजित आईस 2016 का शुभारंभ फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन के प्रेसीडेंट श्री महेन्द्र स्वरूप, चिली के एग्रीकल्चर काउंसलर गॉजालेज, आस्ट्रेलिया के एग्रीकल्चर काउंसलर स्लेवा जेमेन और नेशनल सेंट्रल फॉर कोल्ड चैन डेवलपमेंट के सीईओ पवनेक्ष कोहली के मुख्य आतिथ्य में हुआ। सेमीनार में सरकार और कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया के बीच पैनल डिस्कसन हुआ।
कार्यक्रम में फेडरेशन ऑफ कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया की साधारण सभा हुई जिसमें सभी प्रदेशों के कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन के अध्यक्ष उपस्थित थे। इस दौरान मध्यप्रदेश शासन के डायरेक्टर हार्टिकल्चर श्री सत्यानंद भी मौजूद थे। इस अवसर पर मध्यप्रदेश कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन की डायरेक्टरी का विमोचन भी किया गया।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.