State News (राज्य कृषि समाचार)

विदिशा कलेक्टर ने उपार्जन कार्यों का जायजा लिया

Share

04 अप्रैल 2024, विदिशा: विदिशा कलेक्टर ने उपार्जन कार्यों का जायजा लिया – विदिशा कलेक्टर श्री बुद्धेश कुमार वैद्य ने बुधवार को  विदिशा जिले के विभिन्न उपार्जन केन्द्रों में जारी उपार्जन कार्यों का मौके पर पहुंचकर स्थलीय जायजा लिया और  उपार्जन कार्यों के  संबंध में जिला आपूर्ति अधिकारी समेत संबंधित अन्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये । उन्होंने कहा  कि उपार्जन कार्यों के दौरान  कृषकों  को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो इसका विशेष ध्यान रखें। पेयजल से लेकर छाया के प्रबंध की व्यवस्था उपार्जन केन्द्रों पर सुनिश्चित की गई है इनका प्रबंध सुनिश्चित करें।

कलेक्टर श्री वैद्य ने भदारबड़ा गांव में एमएसडी वेयरहाउस में जारी उपार्जन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया  और  वेयरहाउस पर मौजूद ग्राम खेजड़ा पड़रात के किसान श्री सम्मान सिंह से संवाद कर उपार्जन सुविधाओं के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की। इसके उपरांत उन्होंने ग्यारसपुर के ग्राम पीपलखेड़ा स्थित उपार्जन केंद्र राधा कृष्ण लॉजिस्टिक्स वेयरहाउस तथा बासौदा की ग्राम पंचायत वरमढ़ी के पुष्पा वेयर हाउस में जारी उपार्जन कार्यों का भी जायजा लिया। कलेक्टर के  निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ डॉ  योगेश भरसट, बासौदा एसडीएम श्री विजय राय, जिला आपूर्ति अधिकारी श्रीमती रश्मि साहू समेत अन्य विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे ।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

Share
Advertisements