State News (राज्य कृषि समाचार)

केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने मध्य प्रदेश के नए मंत्रियों को दी बधाई

Share

केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने म.प्र. के नए मंत्रियों को दी बधाई

कोविड-19 के संकट से सब मिल-जुलकर पार पाएंगे- श्री तोमर

नई दिल्ली, 21 अप्रैल 2020। केंद्रीय कृषि तथा पंचायती राज मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मध्यप्रदेश के नए मंत्रियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। श्री तोमर ने कहा कि कुशल प्रशासक मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पांचों मंत्री प्रदेश की बेहतरी के लिए मौजूदा संकट के दौर में जी-जान से जुटकर कार्य करेंगे और कोविड-19 के संकट से सब मिल- जुलकर निश्चय ही पार पा लेंगे।

मंत्रियों को सौंपी संभागों की ज़िम्मेदारी
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने इन मंत्रियों को विभिन्न संभागों का प्रभार सौंपा है, जिसमें श्री नरोत्तम मिश्रा भोपाल और उज्जैन, श्री तुलसी सिलावट इंदौर और सागर, श्री कमल पटेल जबलपुर और नर्मदा पुरम, श्री गोविंद सिंह राजपूत जबलपुर और ग्वालियर तथा सुश्री मीना सिंह को रीवा और शहडोल की जवाबदारी दी है। श्री तोमर ने कहा कि अपने-अपने अनुभव के आधार पर निश्चित रूप से डिविजनल कमिश्नर, आईजी, एसपी, कलेक्टर, स्वास्थ्य विभाग के साथ स्थानीय स्तर पर ये मंत्रीगण अच्छी तरह से कोआर्डिनेशन करेंगे।

श्री तोमर ने उम्मीद जताई कि जनता को कोई परेशानी नहीं आए, इसका वे विशेष ध्यान रखेंगे। जहां-जहां निर्माण कार्य शुरू होंगे और खासकर कृषि एवं ग्रामीण विकास से संबंधित काम पर फोकस करने से प्रदेश में विकास की रफ्तार नए मंत्रियों के सहयोग से तेज़ी पकड़ेगी।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *