कम्पनी समाचार (Industry News)

जेके टायर बना भारत का पहला आईएससीसी प्लस प्रमाणित टायर निर्माता

Share

19 जून 2024, चेन्नई: जेके टायर बना भारत का पहला आईएससीसी प्लस प्रमाणित टायर निर्माता – भारत की प्रमुख टायर निर्माता कंपनी, जेके टायर ने चेन्नई प्लांट के लिए प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय स्थिरता और कार्बन प्रमाणन (आईएससीसी) प्लस प्राप्त किया है। यह सर्टिफिकेट कंपनी की पर्यावरण के प्रति जागरूक भविष्य को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

आईएससीसी प्लस प्रमाणन के लिए कच्चे माल की ट्रेसबिलिटी, पर्यावरणीय नियमों का पालन, पारिस्थितिक तंत्र का संरक्षण, श्रम और मानवाधिकारों का पालन, और सतत आर्थिक विकास को बढ़ावा देने जैसे मानदंडों का पालन आवश्यक है। अंतिम ऑडिट कोलकाता स्थित प्रमाणन निकाय द्वारा किया गया।

जेके टायर के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, डॉ. रघुपति सिंघानिया ने कहा, “ग्रीन मैन्युफैक्चरिंग हमारे सतत विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह मान्यता जेके टायर के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।”आईएससीसी प्लस एक स्वैच्छिक प्रमाणन योजना है जो जैव-आधारित और सर्कुलर कच्चे माल के लिए है, जो संपूर्ण आपूर्ति श्रृंखला में सामग्री की ट्रेसबिलिटी सुनिश्चित करती है।

(कृषक जगत अखबार की सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें – घर बैठे विस्तृत कृषि पद्धतियों और नई तकनीक के बारे में पढ़ें)

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्रामव्हाट्सएप्प)

ई-पेपर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:
www.krishakjagat.org/kj_epaper/

अंग्रेजी वेबसाइट पर जाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:
www.en.krishakjagat.org

Share
Advertisements