आई टी एल ने सोलिस यानमार ब्रांड की ट्रैक्टर श्रंखला पेश की

Share

Mr. Raman-Mittal11

25 फरवरी 2022, नई दिल्ली । आई टी एल ने सोलिस यानमार ब्रांड की ट्रैक्टर श्रंखला पेश की भारत का नंबर 1 निर्यात ब्रांड और देश में अग्रणी ट्रैक्टर निर्माताओं में से एक, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने अपनी नई वाय एम 3 ट्रैक्टर श्रृंखला के साथ सोलिस यानमार ब्रांड को लॉन्च किया है । सोलिस यानमार ब्रांड में  दो नए ट्रैक्टर – वाय एम 342 ए और वाय एम 348 ए  पेश किए गए हैं ।

यानमार की 110 साल पुरानी डीजल इंजन विशेषज्ञता के साथ निर्मित, नई वाय एम 3 श्रृंखला पूरी तरह से भारतीय किसानों की आवश्यकताओं के अनुरूप है और भारतीय परिस्थितियों के लिए मजबूती से डिजाइन की गई है। भारत में लॉन्च होने से पहले ही, वाय एम 3 ट्रैक्टर रेंज थाईलैंड, दक्षिण पूर्व एशियाई देशों, यूरोप, ब्राजील के साथ-साथ अमेरिकी बाजारों में विश्व स्तर पर सफल रही है।
नए लॉन्च के अवसर पर श्री रमन मित्तल, संयुक्त प्रबंध निदेशक – आईटीएल ने कहा, ‘प्रीमियम प्रौद्योगिकियों को पेश करना जो किसानों को एक समृद्ध भविष्य की ओर ले जाते हैं, की धारणा ने हमें सोलिस यानमार से जुड़ने के लिए प्रेरित किया है । 2019 में लॉन्च होने के बाद से हमारे ट्रैक्टरों की सॉलिस रेंज को जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, अब हम वाय एम 3 ट्रैक्टर 4 WD श्रृंखला के साथ यानमार ट्रैक्टर रेंज लॉन्च कर रहे हैं जो उन्नत जापानी इंजीनियरिंग का एक स्पष्ट प्रतिबिंब है। 110 साल पुराने जापानी डीजल इंजन दिग्गज यानमार द्वारा ट्रैक्टरों को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सुपरनोवा इंजन के साथ बेहतरीन रूप से डिजाइन किया गया है।

Mr.-Akihiko-Hiraoka,CMO

लॉन्च पर बोलते हुए, श्री अकिहिको हिरोका, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, यानमार होल्डिंग्स कंपनी लिमिटेड, ने कहा, “यानमार होल्डिंग्स की शुरुआत के बाद से, हमने हमेशा दुनिया की बेहतरी के लिए समाधान पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया है। वाईएम 3 श्रृंखला ट्रैक्टर जो सोलिस (आईटीएल) और  यानमार टीम दोनों की विशेषज्ञता के साथ विकसित किए गए हैं, का निर्माण होशियारपुर, पंजाब में आईटीएल के विश्व के नंबर 1 ट्रैक्टर निर्माण संयंत्र में किया जाएगा। “

महत्वपूर्ण खबर: पीआई इंडस्ट्रीज ने धान की फसल के लिए नया उत्पाद डिसरप्टर लॉन्च किया

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.