होण्डा ने लॉन्च किया नया बैकपैक ब्रश कटर

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें

बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने का लक्ष्य

03 सितंबर 2020, मुंबई। होण्डा ने लॉन्च किया नया बैकपैक ब्रश कटर – भारत में पावर प्रोडक्ट्स की अग्रणी निर्माता होण्डा इंडिया पावर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (एचआईपीपी) ने आज अपना नया 1.3 एचपी 4-स्ट्रोक बैकपैक ब्रश कटर मॉडल UMR435T भारत के विभिन्न क्षेत्रों में लांच किया। हल्के इस्तेमाल के लिए 1एचपी से लेकर भारी कार्य में इस्तेमाल होने वाले 2एचपीतक की रेंज में विविध मॉडल्स के साथ एचआईपीपी ब्रश कटर कैटेगरी में भारत की अग्रणी कंपनी है।

महत्वपूर्ण खबर : अनलॉक 4 की गाइडलाईन रियायतों के साथ

इस लॉन्च पर होण्डा इंडिया पावर प्रोडक्ट्स के सेल्स एवं मार्केटिंग सीनियर वाइस प्रेसिडेंट विजय उप्रेती ने कहा, “कृषि मजदूरों की कम होती उपलब्धता, खेतों के सिकुड़ते आकार को देखते हुए आज के समय में किसानों को खर-पतवार छंटाई और फसल कटाई जैसी जरूरतों के लिए ज्यादा आसानी से एक से दूसरी जगह ले जाए जा सकने वाले यंत्रों  की जरूरत होती है। ” देशभर में एचआईपीपी के600 से ज्यादा सेल्स एवं सर्विस डीलरशिप हैं।

फल बागानों में प्रभावी

नए मॉडल की लॉन्चिंग का उद्देश्य पहाड़ियों एवं ऊंचाई वाले इलाकों में रहने वाले ग्राहकों को एक किफायती विकल्प उपलब्ध कराना है। इस मॉडल को ढलान वाले खेतों और फल बागानों में प्रभावी तरीके से खर-पतवार को हटाने के लिए तैयार किया गया है। यह मशीन नजदीक लगी पंक्ति की फसलों के बीच से भी खर-पतवार को प्रभावी तरीके से हटाने में सक्षम है।

UMR435T बैकपैक ब्रश कटर दो वेरिएंट में उपलब्ध है, 2 दांत वाले बार ब्लड के साथ L2ST तथा 3 दांत वाले ब्लेड और नायलॉन लाइन कटर के साथ LEDT वैरिएंट। इससे उपभोक्ताओं को खेत की जरूरत के हिसाब से कटर चुनने में मदद मिलती है। इस बैकपैक ब्रश कटर को चलाने वाले की सुरक्षा, सुविधा और आराम को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है जिसमें फ्लैक्सिबल शाफ्ट और कॉइल स्प्रिंग पर लगा इंजन है, जिससे इसके इस्तेमाल के दौरान थकान कम होती है और ज्यादा समय तक काम कर पाना संभव हो पाता है।

व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर करने के लिए नीचे क्लिक करें
Advertisements

One thought on “होण्डा ने लॉन्च किया नया बैकपैक ब्रश कटर

  • September 5, 2020 at 3:29 pm
    Permalink

    Purchase kha s kre???

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
आपको यह खबर अपने किसान मित्रों के साथ साझा करनी चाहिए। ऊपर दिए गए 'शेयर' बटन पर क्लिक करें।