एम पी यु ए टी द्वारा कुलाधिपति पुरस्कार प्राप्त करने पर मुख्य मंत्री श्री गहलोत ने दी बधाई

Share

6 जुलाई 2022, उदयपुर: एम पी यु ए टी द्वारा कुलाधिपति पुरस्कार प्राप्त करने पर मुख्य मंत्री श्री गहलोत ने दी बधाई – मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार श्री अशोक गहलोत ने डॉ. नरेन्द्रसिंह  राठौड़, कुलपति, महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, उदयपुर को पत्र लिख कर हाल ही मे राज्यपाल और कुलाधिपति द्वारा प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालय का “कुलाधिपति पुरस्कार” प्राप्त करने के लिए प्रसन्नता व्यक्त की और बधाई दी है।
उन्होंने कहा कि राज्य वित्त पोषित विश्वविद्यालयों की शैक्षिक और सहशैक्षिक उपलब्धियों एवं नवाचारों के आधार पर पुरस्कृत होना अपने आप में महत्वपूर्ण है। यह प्रतिष्ठित स्थान प्राप्त करना अपने आप मे  विश्वविद्यालय और इसके विद्यार्थियों द्वारा गुणात्मक शिक्षण की दिशा में समर्पण और संकल्पबद्धता का परिचायक है।

मुख्यमंत्री ने अपनी शुभ कामनाएं प्रेषित की और साथ ही आशा व्यक्त की कि आपके कुशल निर्देशन में एम पी यु ए टी विश्वविद्यालय परिवार और विद्यार्थियों के सहयोग से यह उच्च शिक्षण संस्थान उत्तरोतर प्रगति की ओर अग्रसर हो सकेगा।
इस अवसर पर डॉ. नरेन्द्रसिंह राठौड़, कुलपति, महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, विश्वविद्यालय, ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया और विश्व विद्यालय की इस उपलब्धि के लिए सभी शैक्षणिक व सह शैक्षणिक कर्मचारियों और विधार्थियों का धन्यवाद व्यक्त किया तथा विश्व विद्यालय की उत्तरोत्तर प्रगति हेतु सार्थक प्रयास करते रहने की बात कहीl

महत्वपूर्ण खबर:  सोयाबीन फसल को मिला जीवनदान

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.