महिंद्रा महावेटर से करें कठोर मिट्टी को भी बारीक

Share

नया हैवी-ड्यूटी रोटावेटर लॉन्च

2 सितम्बर 2021, मुंबई । महिंद्रा महावेटर से करें कठोर मिट्टी को भी बारीक – महिंद्रा एंड महिंद्रा के फार्म इक्विपमेंट सेक्टर, 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर के महिंद्रा ग्रुप का हिस्सा और वॉल्यूम के हिसाब से दुनिया के सबसे बड़े ट्रैक्टर निर्माता ने एक नया हैवी-ड्यूटी रोटावेटर महिंद्रा महावेटर पेश किया है।

महिंद्रा महावेटर के लॉन्च पर बोलते हुए, श्री कैरस वखारिया – सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, फार्म मशीनरी, एम एंड एम लिमिटेड ने कहा, “महिंद्रा ने 10 साल पहले महिंद्रा जायरोवेटर को पेश किया था, आज हम इस श्रेणी में अग्रणी हैं, जिसमें तीन में से एक लाइट सॉइल रोटावेटर है। एक महिंद्रा जायरोवेटर। महिंद्रा महावेटर की शुरुआत के साथ, महिंद्रा में हमारा लक्ष्य हल्की मिट्टी के रोटावेटर में अपने नेतृत्व को हेवी ड्यूटी सेगमेंट में विस्तारित करना है। ”

भारत के छह राज्यों गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, बिहार और तमिलनाडु के लिए प्रस्तुत  नए महिंद्रा महावेटर का उपयोग सभी प्रकार की मिट्टी की स्थितियों में किया जा सकता है, इसे विशेष रूप से कठोर मिट्टी के लिए और गन्ने और कपास जैसे कठोर फसल अवशेषों से निपटने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह स्वस्थ पौधों के विकास के लिए मिट्टी के गुच्छों को कुशलता से कुचल सकता है और मिट्टी को बारीक चूर्ण कर सकता है। भारत और यूरोप में महिंद्रा के आरएंडडी केंद्रों से सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक के साथ डिजाइन और विकसित, उपयुक्तता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, महिंद्रा के रोटावेटर का देश भर में विभिन्न क्षेत्र स्थितियों में परीक्षण किया जाता है। नए महिंद्रा महावेटर को छह राज्यों में 500 से अधिक महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरों के नेटवर्क के माध्यम से बेचा जाएगा ।

महिंद्रा  ने महिंद्रा बोरोब्लेड्स  ब्रांडेड हाई ड्यूरेबिलिटी रोटावेटर ब्लेड्स भी लॉन्च किए हैं। ये दोनों फैक्ट्री निर्मित रोटावेटर पर लगे होते हैं और हमारे डीलरों और पुर्जों के रीटेल डीलरों के नेटवर्क के माध्यम से पुर्जों के रूप में आपूर्ति की जाती है।

एक ही समय में ट्रैक्टर और रोटावेटर दोनों खरीदने की इच्छा रखने वाले किसानों के लिए महिंद्रा ने सुविधाजनक और आकर्षक ऋण योजनाओं को लाने के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ हाथ मिलाया है, जो एक रोटावेटर पर वैरिएंट के आधार पर 85,000 रुपये तक के ऋण की सुविधा देता है।

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.