किर्लोस्कर मोटर्स ने हाई-एफिशिएंसी लो वोल्टेज इलेक्ट्रिक मोटर्स लॉन्च किया

Share

4 अप्रैल 2022,  पुणे । किर्लोस्कर मोटर्स ने हाई-एफिशिएंसी लो वोल्टेज इलेक्ट्रिक मोटर्स लॉन्च किया इंजन, इलेक्ट्रिक जेनरेटिंग सेट और खेती के औजार एवं उपकरण बनाने वाली अग्रणी कंपनी किर्लोस्कर ऑयल इंजन्स लिमिटेड ने उच्च दक्षता एवं कम वोल्टेज वाले इलेक्ट्रिक मोटर्स  को गत दिनों लॉन्च किया, जो सभी उद्योगों में सभी एप्लिकेशंस में मशीनों को पावर प्रदान करेगा।
 
बताया गया कि हाई परफॉरमेंस और एफिशिएंसी को सुनिश्चित करने के लिए, इन मोटरों का निर्माण उच्च ग्रेड तांबे के तारों से किया जाता है और इनका परीक्षण बीआईएस-अनुमोदित, एनएबीएल-मान्यता प्राप्त परीक्षण प्रयोगशाला में होता है। बेहतर सेल्स एवं सर्विस नेटवर्क की मदद से क्वालिटी प्रोडक्ट्स की एक रेंज के साथ, किर्लोस्कर ऑयल इंजन्स ने “उम्मीदों से परे प्रदर्शन” के मिशन के साथ काम किया है और इलेक्ट्रिक मोटर्स बाजार में शानदार उपस्थिति दर्ज की है।
 
इस अवसर पर  किर्लोस्कर ऑयल इंजन्स लिमिटेड के एक्जिक्यूटिव चेयरमैन, श्री अतुल किर्लोस्कर ने कहा कि “हमने हमेशा ऐसे प्रोडक्ट्स एवं सॉल्यूशंस दिए हैं, जो हमारे ग्राहकों को संतुष्ट करते हैं और लागत बचाने में उनकी मदद करते हैं। इस परंपरा को जारी रखते हुए, हम किर्लोस्कर मोटर्स की अपनी नई रेंज पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हम इस  लॉन्च को मौजूदा डीलरों और अपने ग्राहकों के अपने विशाल नेटवर्क को समर्पित करते हैं, जो इस कदम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम नई विस्तार योजनाएं चला रहे हैं, मजबूत आरएंडडी प्लेटफॉर्म बना रहे हैं और नए बाजारों में कदम रख रहे हैं। मोटरों की हमारी नई रेंज बेस्ट-इन-क्लास परफॉरमेंस करेगी और हाई एफिशिएंसीके कारण बिजली की खपत भी कम करेगी।”
 
 वहीं  किर्लोस्कर ऑयल इंजन्स लिमिटेड की डायरेक्टर गौरी किर्लोस्कर ने कहा कि “हमने जो लगातार सक्रिय योजना एवं रणनीतिक उपायों को अपनाया है, उसने हमें इंजीनियरिंग सॉल्यूशंस के क्षेत्र में एक मान्यता प्राप्त प्रोवाइडर बनाया है। किर्लोस्कर ने डीजल इंजन के क्षेत्र में स्वयं को एक प्रमुख कंपनी के रूप में स्थापित किया है, जिससे इलेक्ट्रिक मोटर्स के क्षेत्र में हमारा योगदान बढ़ेगा और इस सेगमेंट में भी हमारी उपस्थिति बनेगी। उन्होंने आगे कहा कि “इन मोटरों में कोई दोष नहीं हैं और ये उच्चतम स्तर की विश्वसनीयता, सहनशक्ति और दक्षता सुनिश्चित करते हैं।” इस मोटर रेंज की शुरुआत करके किर्लोस्कर ऑयल इंजन्स ने अपने व्यापक व्यावसायिक नजरिये के अनुरूप, नए उत्पाद प्रदान करने की अपनी पहल की पुष्टि की है।  

महत्वपूर्ण खबर: बाड़मेर पशु मेले में कृषि मंत्री द्वारा ‘मेरी पॉलिसी मेरे हाथ’ अभियान में फसल बीमा पालिसी वितरण

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.