भारत सर्टिस ने कोसाइड 3000 लॉन्च किया

Share

7 जनवरी 2022, नई दिल्ली । भारत सर्टिस ने कोसाइड 3000 लॉन्च किया मित्सुई एंड कं, लिमिटेड की एक समूह कंपनी भारत सर्टिस एग्रीसाइंस लिमिटेड,  ने  गत दिनों कोसाइड 3000 लॉन्च किया, जो एक उन्नत कॉपर फॉर्मूला है – कॉपर हाइड्रॉक्साइड 46.1% डब्ल्यू /डब्ल्यू  डब्ल्यूजी  (30% मेटालिक कॉपर कंटेंट)। यह पौधों की सुरक्षा को बनाए रखते हुए जैविक रूप से सक्रिय कॉपर आयनों की अधिकतम सांद्रता प्रदान करता है। यह कॉपर के प्रति पाउंड अधिक रोग नियंत्रण प्रदान करता है।

उल्लेखनीय है कि कोसाइड 3000 कोसाइड एलएलसी की तकनीक है, जो मित्सुई एंड कंपनी की एक समूह कंपनी है और उत्पाद को यूएसए से आयात किया जा रहा है। इस कवकनाशी में जैविक रूप से सक्रिय कॉपर आयनों की बहुत अधिक मात्रा होती है, जिसके कारण यह रोगों से बेहतर और लंबी अवधि तक सुरक्षा प्रदान करता है। इसने विभिन्न फसलों में कवक और जीवाणु रोगों की एक विस्तृत श्रृंखला के खिलाफ प्रभावकारिता में वृद्धि की है। कोसाइड 3000 में अद्वितीय डब्ल्यूजी फॉर्म्युलेशन है, जो बेहतर परिणामों के लिए उच्च सस्पेंसिबिलिटी की गारंटी देता है। इसमें आदर्श कण आकार होता है, जो बेहतर पत्ती कवरेज प्रदान करता है, जिससे अधिकतम रोग निवारण प्रदर्शन होता है। कोसाइड 3000 में उच्च गुणवत्ता वाला डबल शुद्ध कॉपर है और एफएओ के गुणवत्ता मानकों से अधिक है।

कोसाइड 3000 के लॉन्च पर  भारत सर्टिस एग्रीसाइंस के संयुक्त प्रबंध निदेशक, किमिहाइड कोंडो ने कहा, “मित्सुई की 63 देशों में वैश्विक उपस्थिति है और वैश्विक स्तर पर इसका कारोबार 5.42 लाख करोड़ रुपये है। मित्सुई लगातार पूरी दुनिया में फसल सुरक्षा क्षेत्र में वितरण और निर्माण कंपनियों का अधिग्रहण कर रही है।”

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.