न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर को तीन पुरस्कारों से सम्मानित किया

Share

29 जुलाई 2022, नई दिल्ली: न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर को तीन पुरस्कारों से सम्मानित किया – प्रतिष्ठित कम्पनी सीएनएच इंडस्ट्रियल प्रा लि के ब्रांड न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर को इंडियन ट्रैक्टर ऑफ़ द ईयर (आईटीओटी व्हाय ) 2022 के तीसरे संस्करण में तीन प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

उल्लेखनीय है कि ब्रांड के न्यू हॉलैंड 3600 -2 ऑल राउंडर प्लस के लिए 46 -50 एचपी श्रेणी में और न्यू हॉलैंड स्क्वेयर बेलर बीसी 5060 के लिए पोस्ट हार्वेस्ट सोल्यूशन ऑफ़ द ईयर में सर्वश्रेष्ठ ट्रैक्टर के सम्मान से सम्मानित किया गया। इसके अलावा न्यू हॉलैंड ने फसल पराली /अवशेष जलाने और पुआल प्रबंधन की रोकथाम पर अपनी अभिनव परियोजना के लिए सर्वश्रेष्ठसीएसआर पहल का पुरस्कार भी जीता। बता दें कि ट्रैक्टर और कृषि उपकरण निर्माताओं के नवाचार और प्रयासों को मान्यता देने के लिए 2019 से हर साल आईटीओटीव्हायए पुरस्कार का आयोजन किया जाता है।न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर 500 से अधिक डीलरों और अधिकृत सर्विस  सेंटर्स के माध्यम भारत में 5 लाख सेअधिक ग्राहकों  को सेवा प्रदान करता है। यह घरेलूऔर विदेशी बाजारों के लिए 35-90HP ट्रैक्टरों की  विस्तृत रेंज प्रदान करता है। न्यू हॉलैंड 3600 -2 ऑल राउंडर प्लस उच्चतम उपयोगी शक्ति  और टॉर्क जैसी उन्नत सुविधाओं के साथ 50 एचपी सेगमेंट में सर्वोत्तम कोटि का है।

श्री कुमार बिमल, निदेशक, सेल्स एन्ड नेटवर्क डेवलपमेंट ऑफ़ हाईवे एग्रीकल्चर इण्डिया और सार्क,सीएनएच इंडस्ट्रियल प्रा लि ने कहा कि ख़ुशी है कि ब्रांड के प्रयासों को अत्यंत सम्मानित जजों,आयोजकों और किसानों द्वारा सम्मानित किया गया। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर में हम हमेशा किसानों को बेहतर गुणवत्ता वाले उपकरण उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम न केवल उत्पादों पर, बल्कि कृषि में स्थिरता पर भी अपने संसाधनों का निवेश करने में विश्वास करते हैं। किसानों की उत्पादकता बढ़ाने और उनके जीवन को आसान बनाने के लिए उन्हें कुशल समाधान प्रदान करने के लिए हमारा समर्पण पहले से कहीं अधिक मज़बूत है।

महत्वपूर्ण खबर: सिंचाई उपकरण हेतु 27 जुलाई से 4 अगस्त तक आवेदन पत्र आमंत्रित

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.