महिंद्रा युवो टेक+ सीरीज के छह नए ट्रैक्टर मॉडल लॉन्च 

Share
  •  नए मॉडल्स 37 – 50 एचपी (27.6 – 36.7 किलोवाट) श्रेणी में, महिंद्रा के 6 साल के वारंटी प्रोग्राम के साथ 

10 जून 2022, मुंबई: महिंद्रा ट्रैक्टर, वॉल्यूम के आधार पर दुनिया के सबसे बड़े ट्रैक्टर निर्माता ने युवो टेक+ ब्रांड के तहत छह नए मॉडल प्रस्तुत किये हैं। महिंद्रा युवो टेक+ को विश्व स्तर के मानकों के अनुसार चेन्नई स्थित महिंद्रा रिसर्च वैली (एमआरवी) में डिजाइन और विकसित किया गया है। महिंद्रा ट्रैक्टर्स ने 3-सिलिंडर एम-ज़िप इंजन के साथ 275 युवो टेक+, 405 युवो टेक+ और 415 युवो टेक+ को लॉन्च किया और 4 सिलिंडर ईएलएस इंजन के साथ 475 युवो टेक+, 575 युवो टेक+ और 585 युवो टेक+ को लॉन्च किया। आगामी महीनों में इन नए प्रोडक्ट्स को जल्द ही पूरे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

महत्वपूर्ण खबर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की शाही लीची अब पूरे भारत में उपलब्ध होगी

कंपनी ने युवो टेक+ रेंज का विस्तार किया है। 37 – 50 एचपी (27.6 – 36.7 किलोवाट) पावर बैंड में लॉन्च किए गए छः नए मॉडल्स 4 – व्हील ड्राइव, ड्युअल क्लच, सिल्प्टो, ऑक्जिलियरी वाल्व और 2 – स्पीड पीटीओ जैसी प्रमुख विशेषताओं से सुसज्जित हैं जो इसे 30 से अधिक कृषि अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त बनाते हैं।

लॉन्च के बारे में बताते हुए, हेमंत सिक्का, प्रेसिडेंट – फार्म इक्विपमेंट सेक्टर, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा, “युवो टेक+, टेक्नोलॉजी में नं.1, हर काम में नं.1 के अपने ब्रांड वादे को पूरा करता है जिससे कृषि में बदलाव और जीवन में समृद्धि की महिंद्रा फार्म इक्विपमेंट सेक्टर के उद्देश्य की झलक मिलती है। गति और दक्षता को बढ़ाने के लिए नई तकनीकों को अपनाने वाले किसान के साथ, युवो टेक+ अपने सेगमेंट में सबसे उन्नत और बहुमुखी ट्रैक्टर रेंज है जो भारतीय किसान के लिए बेहतर कमाई के लिए उत्पादकता, आराम और बचत का एक विजेता सूत्र प्रदान करने के लिए विकसित किया गया है। इस लॉन्च के साथ, हम आश्वस्त हैं कि युवो टेक+ श्रृंखला के ये उत्पाद ट्रैक्टर बाजार में हमारी नेतृत्वकारी स्थिति को और मजबूत करेंगे।”

नई महिंद्रा युवो टेक+ ट्रैक्टर रेंज की मुख्य विशेषताएं और लाभ:
  • इंजन – उन्नत और शक्तिशाली 3 – सिलेंडर एम – ज़िप इंजन और 4 सिलेंडर ईएलएस इंजन
  • उच्च बैकअप टॉर्क – गियर बदले बिना लोड के अचानक परिवर्तन के साथ भी अच्छा काम करे  
  • उच्च अधिकतम टॉर्क – न्यूनतम आरपीएम ड्रॉप 197 एनएम के साथ विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त
  • सर्वोत्तम पीटीओ पावर – बड़े उपकरणों 33.9 किलोवाट (45.5 एचपी) के साथ लंबे समय तक परिचालन और तीव्र टर्नअराउंड
  • सर्वोत्तम माइलेज – ईंधन लागत में बचत करता है
  • 12 फॉरवर्ड + 3 रिवर्स – काम करने में आसानी के लिए स्पीड के कई विकल्प 
  • अधिक लिफ्ट क्षमता – 1700 किलो तक कठिन उपकरणों के साथ काम करने में सक्षम
  • 6 साल की वारंटी
Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.