कम्पनी समाचार (Industry News)

इन्सेक्टिसाइड्स (इंडिया) को निर्यात में उत्कृष्टता के लिए फिक्की अवार्ड्

Share

04 नवम्बर 2022, नई दिल्ली: इन्सेक्टिसाइड्स (इंडिया) को निर्यात में उत्कृष्टता के लिए फिक्की अवार्ड् – इन्सेक्टिसाइड्स इंडिया लिमिटेड (आईआईएल) को फिक्की द्वारा ‘निर्यात में उत्कृष्टता’ के लिए इंडिया केम अवार्ड्स से  सम्मानित किया गया। रासायनिक और पेट्रोकेमिकल उद्योग के विकास में उनके योगदान के लिए कंपनियों को सम्मानित करने के लिए पुरस्कार समारोह का आयोजन फिक्की द्वारा इंडिया केम श्रृंखला के एक भाग के रूप में किया जाता है। इंडिया केम अवार्ड्स 2022 का आयोजन फिक्की एवं  रसायन और उर्वरक मंत्रालय, भारत सरकार ने सयुंक्त रूप से  दिल्ली में किया था।

श्री राजेश अग्रवाल, एमडी, इन्सेक्टिसाइड्स (इंडिया) लिमिटेड ने टीम की ओर से पुरस्कार प्राप्त किया, जिसे श्री भगवंत खुबा, भारत के रसायन और उर्वरक राज्य मंत्री, श्री अरुण बरोका, सचिव – रसायन, श्री दीपक मेहता, राष्ट्रीय रासायनिक समिति के अध्यक्ष द्वारा दिया  गया।

इस उपलब्धि पर  श्री राजेश अग्रवाल, प्रबंध निदेशक, इंसेक्टिसाइड्स इंडिया लिमिटेड (आईआईएल) ने कहा, “फिक्की से इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करके हम खुश हैं, हमें रसायन उद्योग में निर्यात में उत्कृष्टता के लिए मान्यता और सम्मान दिया गया है। यह पुरस्कार हमें आने वाले समय में और बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”

श्रीकांत एस सतवे, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – इंटरनेशनल बिजनेस ने कहा, ” इस क्षेत्र में हमें पुरस्कृत करने  के लिए फिक्की और रसायन और उर्वरक मंत्रालय को धन्यवाद देते हैं। हमने पिछले वित्तीय वर्ष में 22 देशों को निर्यात किया है और यह हमारे अंतरराष्ट्रीय व्यापार  का छठा वर्ष था। हमारी आगे की यात्रा में कई भौगोलिक क्षेत्रों में प्रवेश करने के लिए हमारे पास एक रोडमैप है।”

महत्वपूर्ण खबर: खाद की कालाबाजारी करने वाले पर तत्काल कार्यवाही करें : कलेक्टर

(नवीनतम कृषि समाचार और अपडेट के लिए आप अपने मनपसंद प्लेटफॉर्म पे कृषक जगत से जुड़े – गूगल न्यूज़,  टेलीग्राम )

Share
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *